हनी सिंह पर सनसनीखेज आरोप, पत्नी बोलीं- कई महिलाओं के साथ बनाए संबंध, आपत्तिजनक फोटो ने खोले राज

अपने 120 पन्नों की याचिका में शालिनी तलवार ने पति हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। शिकायत में कहा है कि हनी सिंह ने उनकी जिंदगी को नर्क बना दिया है। 

Edited By: , August 4, 2021 / 02:44 PM IST

Honey singh case update

चंडीगढ़। मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है। अपने 120 पन्नों की याचिका में शालिनी तलवार ने पति हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। शिकायत में कहा है कि हनी सिंह ने उनकी जिंदगी को नर्क बना दिया है।

Read More News: बाढ़ के पानी के साथ बह गया सिंध नदी पर बना पुल, देखिए वीडियो

Honey singh case update : बता दें कि शालिनी तलवार ने बताया कि हनी सिंह को बचपन से प्यार कर रही थी। पढ़ाई के बाद घर वालों की मर्जी के बाद दोनों ने शादी की। वहीं शादी के बाद उनका असली चेहरा सामने आया। बताया कि हनीमून के दौरान हुई घटना के बाद से दोनों की जिंदगी में अनबन होना शुरू हो गया। इस दौरान उसने मारपीट भी की।

Read More News: ग्वालियर में बाढ़ के पानी से घिरे कई गांव, Rescue में लगी NDRF Team, ग्रामीणों ने जवानों को कराया भोजन

शालिनी ने अपनी याचिका में बताया की बहुत ज्यादा फेमस हो जाने के बाद हनी सिंह ने कई महिलाओं के साथ जिस्मानी संबंध भी बना लिए थे। वो हमेशा अपनी शादी को लोगों से छुपाता था। अपने शादीशुदा होने की कोई भी निशानी वो सार्वजनिक नहीं करता था। वहीं इसका खुलासा बैग में मिले आपत्तिजनक फोटो से हुआ।

Read More News:  बिना प्री-बुकिंग और सर्वे के बनाए मकान, अब आर्थिक संकट से जूझ रहा Chhattisgarh Housing Board और RDA

बताया कि जिस दिन भूखी प्यासी रहकर उसकी सलामती का व्रत रख रही थी उसी दिन उसी समय वो किसी ओर महिला के साथ जिस्मानी संबंध बना रहा था। इसे लेकर सवाल किया तो शराब की बोतल फेंककर मारपीट किया।

Read More News: मानसिक बीमार हैं सांसद रामविचार नेताम, इलाज कराकर लौटेंगे दिल्ली से: कांग्रेस MLA बृहस्पत सिंह