Shabaash Mithu ! The sweetness has faded, earning only

बड़े पर्दे पर नही चला तापसी की जादू! शाबास मिठ्ठू ने पहले दिन की मात्र इतनी कमाई

तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मिठू शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म महिला क्रिकेट टीम की लीजेंड मिताली राज पर आधारित है। बता दें कि अब तक क्रिकेट पर कई फिल्में बनी हैं, लेकिन किसी महिला क्रिकेटर पर ये पहली फिल्म बनी है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:44 am IST

बॉक्स ऑफिसः तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मिठू शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म महिला क्रिकेट टीम की लीजेंड मिताली राज पर आधारित है। बता दें कि अब तक क्रिकेट पर कई फिल्में बनी हैं, लेकिन किसी महिला क्रिकेटर पर ये पहली फिल्म बनी है। तापसी ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। इसके साथ ही उन्होंने इसका प्रमोशन भी खूब जोर-शोर से किया है। अब तापसी की मेहनत का रिजल्ट भी आ गया है। दरअसल, फिल्म के पहले के बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट आ गई है। हालांकि रिपोर्ट देखकर फैंस निराश हो जाएंगे क्योंकि जितनी उम्मीद की जा रही थी, फिल्म ने उतनी कमाई नहीं की।

Read More:स्कूल के पास खुली शराब दुकान,एकत्रित होकर स्कूली बच्चों ने किया विरोध…

कितनी हुई कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक तापसी पन्नू की फिल्म की शुरुआत 40 लाख रुपये से हुई है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई अच्छी हो सकती है। वैसे बता दें कि फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले हैं।बता दें कि तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें खुद महिला क्रिकेट टीम के बारे में साल 2017 में पता चला। उन्होंने कहा था, ‘मुझे ये कन्फेस करना होगा कि साल 2017 में ही मुझे महिला क्रिकेट टीम के बारे में पता चला। मुझे इतनी देरी से इसलिए भी पता चला जब उन्होंने मीडिया में स्टेटमेंट दिया था, ये सवाल पूछे जाने पर कि उनका फेवरेट मेल क्रिकेटर कौन है। जब मैंने वो स्टेटमेंट पढ़ा तब मुझे पता चला कि वह हमारी महिला क्रिकेट कीम की कप्तान हैं और हमारी महिला क्रिकेट टीम भी है। मुझे बहुत शर्म आई थी कि अब तक मुझे टीम के बारे में नहीं पता था।’

Read More:इन वास्तु टिप्स को अपनाने से बढ़ेगा आपका आत्मविश्वास, सफलता आपके कदम चूमेगी..

सबसे मुश्किल फिल्म

इसके साथ ही तापसी ने इस फिल्म को अपनी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म भी बताया है। उन्होंने कहा था, मैंने जब इस फिल्म को हां कहा था तब मैं इसे लेकर काफी एक्साइटेड थी, लेकिन जब ट्रेनिंग शुरी हुई तो मैंने खुद से कहा कि क्यों मैं जब यंग थी तो मैंने क्रिकेट नहीं खेला। क्यों मैं नॉर्मल फिल्म नहीं चुनती।

Read More:7 जनपद CEO सहित 14 अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस, कलेक्टर ने दिए ये निर्देश

 
Flowers