Shahid Kapoor much awaited film bloody daddy will launched on 9 june

एक बार फिर OTT पर धमाल मचाएंगे शाहीद कपूर, इस दिन लॉन्च होगी मच अवेटेड फिल्म bloody daddy

Shahid Kapoor film bloody daddy : बॉलीवुड के हाल ही में बने नए डैडी यानी की शाहिद कपूर की ओटीटी पर वापसी हो चुकी हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2023 / 04:36 PM IST, Published Date : May 24, 2023/4:36 pm IST

मुंबई : Shahid Kapoor film bloody daddy : बॉलीवुड के हाल ही में बने नए डैडी यानी की शाहिद कपूर की ओटीटी पर वापसी हो चुकी हैं। अपनी पहली वेब सीरीज ‘फर्जी’ के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने के बाद, एक्टर शाहिद कपूर एक बार फिर अपने फैंस के लिए कुछ खास लेकर आए हैं। उनकी मच अवेटेड फिल्म bloody daddy में शाहिद का वो अवतार देखने को मिलेगा जो आप सभी ने कभी नहीं देखा होगा।

यह भी पढ़ें : तगड़ी टक्कर देने आ रहा Motorola Edge 40, 3D कर्ब डिस्प्ले, 360° एंगल कैमरा सहित कई खूबियां, आज ही करें प्री-बुक 

ट्रेलर में दिखा शाहिद का अलग अंदाज

Shahid Kapoor film bloody daddy :  सोशल मीडिया पर शाहिद के फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद चारों तरह तहलका मच गया है। उनके प्रशंसकों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। लोग ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हमेशा से शाहीद कपूर को बड़े पर्दे पर रोमांस करते देखा गया है, लेकिन इस फिल्म में शाहीद का रोल एक्शन से भरपूर है। एक्टर को फिल्म में देखने के लिए लोगों के भीतर अभी से उत्सुकता बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें : उमरिया बस हादसे में 3 लोगों की मौत, सीएम शिवराज ने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपए और सरकारी नौकरी देने का किया ऐलान 

9 जून को जियो सिनेमाज में रिलीज होगी

Shahid Kapoor film bloody daddy :  इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा संजय कपूर, रोनित रॉय और डायना पेंटी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ‘ब्लडी डैडी’ 9 जून को जियो सिनेमाज पर रिलीज होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें