शहनाज गिल को मिली एसिड अटैक की धमकी, तो एक्ट्रेस ने कहा 'मैं किसी ने नहीं डरती' | Shahnaz Gill threatened with acid attack, then the actress said, 'I am not scared by anyone'

शहनाज गिल को मिली एसिड अटैक की धमकी, तो एक्ट्रेस ने कहा ‘मैं किसी ने नहीं डरती’

शहनाज गिल को मिली एसिड अटैक की धमकी, तो एक्ट्रेस ने कहा 'मैं किसी ने नहीं डरती'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:20 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:20 am IST

मुंबई। बिग बॉस 13 से घर-घर में पहचान बनाने वाली शहनाज गिल एसिड अटैक की धमकियां मिलने की खबरें आ रही हैं, इन धमकियों को लेकर शहनाज गिल ने बेबाक जवाब दिया है। Shahnaz Gill का कहना है कि वह किसी से डरती नहीं हैं बल्कि ऐसा करने वालों का वह शुक्रिया अदा करना चाहती हैं। 

ये भी पढ़ें: चुनावी रण में कमल हासन की पार्टी ने ठोकी ताल, 157 सीटों पर चुनाव लड़ने का किय…

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि ‘ये चीजें मुझे प्रभावित नहीं करतीं बल्कि मुझे लगता है कि यह अधिक शक्ति देती हैं। इन लोगों को यह एहसास नहीं होता है कि अगर वे किसी के बारे में कुछ निगेटिव कहते हैं, तो यह दूसरे व्यक्ति के लिए कई बार पॉजिटिव में बदल जाता है‘।

ये भी पढ़ें:  एक्टर रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन

शहनाज ने आगे कहा कि मैं जानती हूं कि लोग उनसे कितना प्यार करते हैं। इसलिए उन्हें ऐसी धमकियों से फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि वो हमेशा अपने काम पर फोकस करती हैं। उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, क्योंकि वो ऐसे लोगों की मानसिकता नहीं बदल सकती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो लोगों को कभी दुखी नहीं करती हैं।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, महीनों बाद सोशल मीडिया पर …

बता दें कि शहनाज का एक गाना रिलीज हुआ है, जिसमें वो बादशाह के साथ नजर आ रही हैं। इस गाने को लोगों से काफी प्यार मिल रहा है। रिलीज होने के तुरंत बाद यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है। सॉन्ग में शहनाज का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। 

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>OUT NOW <a href=”https://twitter.com/Its_Badshah?ref_src=twsrc%5Etfw”>@Its_Badshah</a> <a href=”https://twitter.com/theuchana?ref_src=twsrc%5Etfw”>@theuchana</a> <a href=”https://twitter.com/sonymusicindia?ref_src=twsrc%5Etfw”>@sonymusicindia</a> <a href=”https://twitter.com/SonyMusicNorth?ref_src=twsrc%5Etfw”>@SonyMusicNorth</a> <a href=”https://t.co/DfF8iUqvHl”>https://t.co/DfF8iUqvHl</a> <a href=”https://t.co/RSbMaA3R63″>pic.twitter.com/RSbMaA3R63</a></p>&mdash; Shehnaaz Gill (@ishehnaaz_gill) <a href=”https://twitter.com/ishehnaaz_gill/status/1367730237220429825?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 5, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>