Shehnaaz Gill dating reality show host, pictures are going viral

रियलिटी शो होस्ट को डेट कर रही शहनाज गिल? फिल्म के सेट पर आए थे करीब, तस्वीरें वायरल

Shehnaaz Gill dating reality show host, pictures went viral: रियलिटी शो होस्ट को डेट कर रही है शहनाज गिल? फिल्म के सेट पर आए करीब, तस्वीरें..

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:51 am IST

मुंबई। Shahnaz Gill and Raghav Dating: अपनी चुलबुली हरकतों और बचपने से सबसे अलग पहचान बनाने वाली शहनाज गिल एक बार फिर प्यार में पड़ गई है। जी हां, इन दिनों शहनाज गिल की किसी को डेट करने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि शहनाज को एक बार फिर प्यार हो गया है। बता दें बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल का नाम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जोड़ा गया था। दोनों के बीच का रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज सदमे में आ गई थी।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Shahnaz Gill is dating Raghav

फिल्म के सेट पर मिला खास शख्स

शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से डेब्यू करने वाली है। ऐसे में इस बीच खबरें आ रही है कि इस फिल्म के सेट पर ही शहनाज किसी को अपना दिल दे बैठी है। फिल्म के सेट पर इन्हें कोई खास इंसान मिल गया है।

बेहरतीन डांसर है राघव

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शहनाज गिल टीवी रियलिटी शो के होस्ट और जाने-माने डांसर राघव जुयाल को डेट कर रही है। गौरतलब है कि राघव एक जाने-माने डांसर और कोरियोग्राफर है। साथ ही राघव टीवी रियलिटी शो के होस्ट भी हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)

शूटिंग के दौरान आए करीब

बता दें सलमान खान की फिल्म में शहनाज गिल ही नहीं राघव जुयाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। माना जा रहा है की फिल्म की शूटिंग के दौरान शहनाज और राघव एक दूसरे के करीब आने लगे हैं। कुछ लोगों का मनाना है कि राघव और शहनाज एक-दूसरे से प्यार कएने लगे हैं।

एक साथ ट्रिप पर गए थे शहनाज-राघव

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों शहनाज और राघव ऋषिकेश ट्रिप पर गए थे। उन्हें एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था। इसके बाद से दोनों के डेट करने की खबरें तेजी से फैलने लगी। हालांकि अभी शहनाज और राघव की तरफ से इस मामले में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें