वरुण धवन को सदमा.. ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत, एक्टर संग शूटिंग सेट पर था मौजूद

वरुण धवन को सदमा.. ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत, एक्टर संग शूटिंग सेट पर था मौजूद

वरुण धवन को सदमा.. ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत, एक्टर संग शूटिंग सेट पर था मौजूद

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:47 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:47 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के लिए आज बहुत मुश्किल दिन है। एक्टर के ड्राइवर का निधन हो गया है। ड्राइवर के अचानक निधन ने वरुण को तोड़ दिया है। एक ड्राइवर सुख-दुख की घड़ी में साथी भी होता है और उसके साथ हमेशा एक भावनात्मक जुड़ाव होता है। वरुण धवन अपने ड्राइवर मनोज के निधन की खबर से काफी दुखी हैं।

पढ़ें- Amazon Great Republic Day Sale 2022: स्मार्टफोन्स पर 40% तक छूट, SBI क्रेडिट कार्ड पर 10% की अतिरिक्त छूट.. जल्द करें 

बांद्रा के मेहबूब स्टूडियो में दिल का दौरा पड़ने से मनोज का निधन हुआ है। एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में बताया कि- मनोज हमेशा से वरुण धवन के काफी करीबी था। आज ही मनोज ने वरुण को एक एड की शूटिंग के सिलसिले में मेहबूब स्टूडियो ड्रॉप किया था।

पढ़ें- Gold Price: गोल्ड के दाम में रिकॉर्ड गिरावट, 8 हजार रुपए सस्ता हुआ सोना.. जल्द करें खरीददारी

उसी दौरान अचानक मनोज ने सीने में दर्द के बारे में बताया और उन्हें हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद वरुण और बाकी लोगों ने फौरन उसे नजदीक में स्थित लीलावती अस्पताल एडमिट कराया जहां मनोज को मृत घोषित कर दिया गाया।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: शुष्क हवाओं ने बढ़ाई ठंड, रायपुर में 2 डिग्री लुढ़का पारा, सरगुजा संभाग में सर्दी का सितम..जारी रहेगा शीतलहर 

सूत्रों की मानें तो वरुण धवन इस खबर से काफी ज्यादा दुखी हो गए हैं। वरुण के पिता डेविड धवन ने वरुण को संभाला है और इस बात का वादा भी किया है कि ड्राइवर की फैमिली का पूरा ध्यान रखा जाएगा। वरुण फिलहाल हॉस्पिटल में हैं और सारी फॉर्मेलिटीज पूरी करने में लगे हुए हैं।

पढ़ें- ‘ओपन कोट’ में एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने फिर ढाया कहर, सोशल मीडिया में शेयर की ब्रालेस फोटो, फैंस हुए मदहोश

वहीं उनकी टीम इसमें उनकी मदद कर रही है। वरुण इसे बहुत दुर्भाग्यपूर्ण मान रहे हैं क्योंकि मनोज एक्टर के काफी करीब थे और अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
Flowers