Actress Urfi Javed shares photo in 'Open Jacket'

‘ओपन कोट’ में एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने फिर ढाया कहर, सोशल मीडिया में शेयर की ब्रालेस फोटो, फैंस हुए मदहोश

Actress Urfi Javed shares photo in 'Open Jacket'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:27 am IST

मुंबईः Actress Urfi Javed shares photo in ‘Open Jacket’ बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश कपड़ों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है। उर्फी जावेद अपने नए-नए फैशन और ड्रेस स्टाइल को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। कई बार उन्हें अपने इन्हीं अतरंगी कपड़ों की वजह से जमकर ट्रोल भी किया जाता है। इसी बीच उर्फी के लेटेस्ट फोटोशूट ने एक बार फिर से इंटरनेट की गर्मी को बढ़ा दिया है।

Read more: रायपुर पुलिस में बड़ा फेरबदल, 24 SI समेत 163 पुलिसकर्मी इधर से उधर, देखें पूरी सूची 

Actress Urfi Javed shares photo in ‘Open Jacket’ उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद ही कातिलाना पोज देती दिख रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने पिंक कलर की कोट पैंट पहना हुआ है। इस कोट के साथ उर्फी ने अंदर कोई इनर नहीं पहना है। वहीं उन्होंने गले में एक पतली सी चेन पहनी हुई है। इस दौरान उर्फी ने अपने कर्ल बालों को ओपन रखा हुआ है। इस तस्वीर में उर्फी अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान उर्फी का अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Read more: नेवी के युद्धपोत INS रणवीर में ब्लास्ट, 3 जवानों की मौत, कई जख्मी

इन तस्वीरों पर उर्फी जावेद के फैंस लगातार कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘तौबा-तौबा…।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘गॉर्जियस क्वीन।’ इस तरह के कई और कमेंट्स कर फैंस अपनी प्रतक्रिया दे रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)