Shooting of Manushi Chhillar's film 'Tehran' begins

मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘तेहरान’ की शूटिंग शुरू, बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ करेंगी काम

Shooting of Manushi Chhillar's film 'Tehran' begins, will work with this Bollywood actor

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:01 am IST

Manushi Chhillar’s film ‘Tehran’ begins: मुंबई: मिस वर्ल्ड और फिल्म अभिनेत्री मानुषी छिल्लर जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म में नज़र आने वाली है। सोशल मीडिया में इन दिनों मानुषी और जॉन अब्राहिम की शूटिंग लोकेशन की फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमे मानुषी और जॉन हाथ में पिस्टल पकड़े नज़र आ रहे है ।इस फोटो में मानुषी छिल्लर का एक नया लुक भी सामने आया है जिसमे वे शार्ट हेयर में काफी किलर लग रही है,मानुषी का यह लुक काफी दमदार है।

ये भी पढ़े:पीएम किसान योजना पर केन्द्र सरकार का बड़ा ऐलान, इतने दिनों में करा लें ekyc, वर्ना कट जाएगी अगली किस्त

मानुषी और जॉन ‘तेहरान’ में साथ काम करते आएगे नज़र

फिल्म ‘तेहरान की बात करे तो इस फिल्म का निर्देशन अरुण गोपालन करेंगे वही इस फिल्म को दिनेश विज्ञान प्रोड्यूस करने जा रहे है। ‘तेहरान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमे मिस वर्ल्ड बॉलीवुड के हैंडसम हलक के साथ काम करती हुई नज़र आएगी। जॉन और मानुषी की जोड़ी को ऑन स्क्रीन देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। इस फिल्म की शूटिंग की काफी सारी तस्वीरे सामने आई है, जिसमे दोनों का लुक लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़े:6 साल पहले जिस शो की थी कंटेस्टेंट, अब अब उसी को जज करेंगी नोरा फतेही, इन दिग्गजों के साथ आएंगी नजर

मानुषी ने फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में किया डेब्यू

Manushi Chhillar’s film ‘Tehran’ begins: मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से डेब्यू किया था । जिसमे वह बॉलीवुड के एक्शन खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ काम करती हुई नज़र आई थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्सऑफिस में कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन मानुषी की दूसरी फिल्म को देखकर लग रहा है की यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।