Vaani Kapoor heroine in Ajay Devgan movie Raid 2

Raid 2 : ‘रेड 2’ की शूटिंग हुई शुरू, अजय देवगन के साथ रोमांस करती नजर आएगी ये हॉट एक्ट्रेस..

Vaani Kapoor heroine in Ajay Devgan movie Raid 2: रेड के सीक्वल ‘रेड 2’ का निर्देशन राज कुमार गुप्ता कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 04:09 PM IST, Published Date : January 8, 2024/4:09 pm IST

Vaani Kapoor heroine in Ajay Devgan movie Raid 2  : मुंबई। अभिनेता अजय देवगन के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। एक बार फिर अजय भ्रष्टाचारियों के घर रेड डालने के लिए तैयार हैं। फिल्म के निर्माताओं ने ‘रेड’ के सीक्वल का एलान करते हुए पोस्टर साझा किया। अभिनेता अजय देवगन 2018 की अपनी हिट फिल्म ‘रेड’ के सीक्वल में दिखाई देंगे । निर्माताओं ने शनिवार को इसकी घोषणा की।

read more : Vivo Y28 5G Launched in India: Vivo ने भारत में लॉन्च किया दमदार फीचर्स वाला 5G फोन, कीमत और फीचर जानें यहां 

Vaani Kapoor heroine in Ajay Devgan movie Raid 2 : रेड के सीक्वल ‘रेड 2’ का निर्देशन राज कुमार गुप्ता कर रहे हैं। रेड का निर्देशन भी गुप्ता ने ही किया था। इस फिल्म में अज देवगन आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक की भूमिका में थे। ‘रेड 2’ का निर्माण शुरु हो गया है, जो क्रमशः भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा टी-सीरीज़ और पैनोरमा स्टूडियोज़ के बैनर तले किया जा रहा है। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी घोषणा की। फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है और इसे दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भी बड़े पैमाने पर फिल्माया जाएगा।

 

‘रेड’ में इलियाना डिक्रूज नजर आई थीं, लेकिन इस बार वे सीक्वल में नजर नहीं आएंगी। इलियाना की जगह अभिनेत्री वाणी कपूर ने ली है। अब ‘रेड 2’ में वाणी कपूर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 2024 की फ्रेश जोड़ी में अब वाणी कपूर और अजय देवगन का नाम भी शामिल हो गया है। वाणी को ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘बेफिक्रे’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अब वे अजय देवगन के साथ अपनी केमिस्ट्री के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें