Smriti Irani Daughter Wedding will be memorable

Smriti Irani Daughter Wedding: आज स्मृति ईरानी की बेटी रचाएंगी शादी, 16वीं सदी के शाही किले में होगा समारोह

Smriti Irani Daughter Wedding will be memorable केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शानेल ईरानी की आज नागौर के किले में शादी होगी।

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 11:19 AM IST, Published Date : February 9, 2023/11:19 am IST

Smriti Irani Daughter Wedding: राजस्थान की धरती एक बार फिर हाई-प्रोफाइल शादी की गवाह बनेगी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शानेल ईरानी की आज (गुरुवार को) नागौर के किले में शादी होगी। कनाडा में रहने वाले अर्जुन भल्ला के साथ स्मृति ईरानी की बेटी शादी रचाएंगी।

Read more: अब महिलाएं भी मस्जिद में पढ़ सकेंगी नमाज! मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट से कही ये बड़ी बात 

इससे पहले, बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बीते मंगलवार को राजस्थान के जैसलमेर में शादी की थी। अपने परिजनों और बेहद करीबी दोस्तों की उपस्थिति में दोनों ने सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी।

बता दें कि शानेल ईरानी की शादी का कार्यक्रम आज जोधपुर के पास नागौर जिले में स्थित 16वीं सदी के खिमसर फोर्ट में होगा। इस शादी समारोह में उनके परिवार के सदस्य और अन्य करीबी शामिल होंगे। तस्वीरों में देखते हैं कि नागौर फोर्ट कितना शानदार है।

Smriti Irani Daughter Wedding

 

Read more: शिक्षकों को नहीं मिलेगा वेतन, 25 हजार से अधिक शिक्षकों का तबादला…, सामने आया नया पेच 

Smriti Irani Daughter Wedding: बता दें कि खिमसर फोर्ट बालू के टीलों से घिरा है। यह राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खिमसर का धरोहर होटल है। बीते मंगलवार को ही दुल्हन शानेल ईरानी और उनके पिता जुबिन ईरानी समारोह में शामिल होने के लिए कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए थे। हालांकि, संसद सत्र होने की वजह से उनकी मां स्मृति ईरानी बुधवार की सुबह जोधपुर पहुंचीं और फिर वहां से सड़क के रास्ते नागौर गईं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers