Sofia Ansari Become Bride? Watch Hindi Sexy Video Online HD

Sofia Ansari Become Bride? सोफिया अंसारी बनी दुल्हन! शादी के लाल जोड़े में भी दिखाया बोल्ड अवतार, गुपचुप ले लिए सात फेरे?

Sofia Ansari Become Bride? सोफिया अंसारी बनी दुल्हन! शादी के लाल जोड़े में भी दिखाया बोल्ड अवतार, गुपचुप ले लिए सात फेरे?

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 04:36 PM IST, Published Date : May 19, 2024/4:36 pm IST

मुंबई: Sofia Ansari Become Bride? आज के डिजिटल युग में हर कोई फेमस होने की रेस में लगा हुआ है, लोग चाहते हैं कि पूरी दुनिया उसे पहचाने। पूरी दुनिया के सा​मने अपना टैलेंट दिखाने के लिए लोग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो बनाकर अपलोड करते रहते हैं। कुछ लोग अलग-अलग गानों पर डांस करके वीडियो पोस्ट करते हैं। हेरानी की बात ये है कि वीडियो पोस्ट करने में भाभियां भी पीछे नहीं हैं। भाभियों का रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते हैं।

Read More: BJP Leader Shazia Ilmi PC: ‘आदमी पार्टी का नाम आम अप्राधि पार्टी होना चाहिए..’, भाजपा नेता ने AAP पर जमकर साधा निशाना

Sofia Ansari Become Bride? बात करें डांस वीडियो की तो सोशल मीडिया पर कई भाभियां ऐसी हैं जो रोजाना अपने वीडियो अपलोड करते हैं। कुछ तो वीडियो तो ऐसे भी हैं जिसमें देसी भाभी डांस करती हुई नजर आती हैं। तो कुछ वीडियो में भाभियों का बोल्ड अवतार भी देखने को मिलता है। देसी भाभी का ऐसा वीडियो बेहद सर्च किया जाता है और देखा भी जाता है।

Read More: IBC24 Fact Check : भारत में मेट्रो सुविधा को दिखाने सिंगापुर ट्रेनों की तस्वीरों का उपयोग कर रही BJP? जानें वायरल दावे की हकीकत

वायरल वीडियो के इस दौर में सोफिया अंसारी का वीडियो बेहद पंसद किया जाता है। सोफिया अंसारी आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड वीडियो पोस्ट करते रहतीं हैं, तो काफी वायरल होता है। सोफिया ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिमसें वो बेहद ही बोल्ड अवतार में दिख रही है। इस वीडियो में सोफिया अंसारी एक बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही है, साथ ही वीडियो में बार-बार उनके कपड़े चेंज हो रहे हैं। वीडियो के आखिरी में सोफिया दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही है।

Read More: Lok Sabha Chunav 2024 : इंडी गठबंधन की जनसभा में भगदड़, बिना भाषण दिए ही निकले राहुल और अखिलेश

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो