Something like this happened between Urvashi Rautela and Guru Randhawa during the shooting of 'Dub Gaye'

‘डूब गए’ की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच हो गया कुछ ऐसा, दोनों में बातचीत बंद..सभी सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर कर दिए अनफॉलो

Something like this happened between Urvashi Rautela and Guru Randhawa during the shooting of 'Dub Gaye'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:34 am IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनफॉलो कर दिया है।

पढ़ें- जान बचाने वाले 5 गोताखोरों को विधायक विकास उपाध्याय ने 1-1 लाख का चेक किया वितरित

दोनों आखिरी बार ‘डूब गए’ गाने में नजर आए थे जो काफी हिट भी रहा था। इस गाने के बाद दोनों की गहरी दोस्ती देखी गई क्योंकि उन्हें अपने आने वाले समय के लिए एक-दूसरे का स्पोर्ट करते देखा गया था।

पढ़ें- DGP अशोक जुनेजा ने पदोन्नत IPS अफसरों को लगाया स्टार, रायपुर एसपी प्रशांत कुमार SP से बने SSP

‘डूब गए’ गाने के बीटीएस वीडियो में हम उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच के बंधन और केमिस्ट्री को देख सकते हैं। खबर सामने आई है कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनफॉलो कर दिया है।

पढ़ें- मुंबई हमले के बाद पाकिस्तान पर सख्त एक्शन नहीं लेना मनमोहन सरकार की कमजोरी, मनीष तिवारी ने अपनी ही पार्टी पर खड़े किए सवाल 

बॉलीवुड के बड़े एक्टर जैसे सलमान खान शाहरुख़ खान के बीच भी अनबन देखी गई है, लेकिन सवाल यह है कि उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो क्यों कर दिया है ?

पढ़ें- ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू लड़ेंगी ये चुनाव..

ऐसा कहा जाता है कि उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच बड़ी बहस हो गई थी जिसके कारण दोनों ने एक-दूसरे से लंबे समय तक बात नहीं की। दोनों सेलिब्रिटी पहले ही एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर चुके हैं।