ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू लड़ेंगी ये चुनाव..

Sindhu to contest BWF Athletes Commission elections in December दिसंबर में बीडब्ल्यूएफ एथलीट आयोग का चुनाव लड़ेगी सिंधू

Edited By: , November 23, 2021 / 01:24 PM IST

BWF Athletes Commission elections : नयी दिल्ली, 23 नवंबर ( भाषा ) भारत की दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधू 17 दिसंबर से स्पेन में होने वाली विश्व चैम्पियनशिप के दौरान बीडब्ल्यूएफ एथलीट आयोग का चुनाव लड़ेगी ।

पढ़ें- अज्ञात बीमारी से 10 दिन में 14 लोगों की मौत, यहां के स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप.. जानें पूरा मामला

मौजूदा विश्व चैम्पियन सिंधू इस समय बाली में इंडोनेशिया ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट खेल रही है ।वह छह पदों के लिये नामित नौ खिलाड़ियों में से एक हैं ।

पढ़ें- पातालपानी रेलवे स्टेशन अब टंट्या भील रेलवे स्टेशन के नाम से जाना जाएगा, बदला गया नाम

खेल की शीर्ष ईकाई ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ एथलीट आयोग ( 2021 से 2025 ) का चुनाव 17 दिसंबर 2021 को टोटल एनर्जीज बीडब्ल्यूएफ विश्व चैम्पियनशिप के साथ स्पेन में होगा । मौजूदा खिलाड़ियों में से सिर्फ सिंधू दोबारा चुनाव के लिये खड़ी होंगी । उन्हें पहले 2017 में भी चुना गया था । वह इस चक्र के लिये छह महिला प्रतिनिधियों में से एक है ।’’

पढ़ें- 25 नवंबर से ऊर्जा साक्षरता अभियान, राजस्व प्रकरण के निपटारे के लिए सायबर तहसील,यहां बनेंगे 500 मेगावॉट के पावर प्लांट, शिवराज कैबिनेट के अहम फैसले

सिंधू के साथ इंडोनेशिया की महिला युगल खिलाड़ी ग्रेसिया पोली भी होंगी जो तोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता रही हैं ।सिंधू को मई में आईओसी के ‘बिलीव इन स्पोटर्स ’ अभियान के लिये भी एथलीट आयोग में चुना गया था ।

पढ़ें- सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी, धान खरीदी के लिए समय पर बारदानों की आपूर्ति कराने का किया अनुरोध