सोनाली बेंद्रे को कैंसर, अमेरिका में चल रहा इलाज | Sonali Bendre :

सोनाली बेंद्रे को कैंसर, अमेरिका में चल रहा इलाज

सोनाली बेंद्रे को कैंसर, अमेरिका में चल रहा इलाज

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:37 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:37 pm IST

मुंबई। फिल्म अभिनेता इरफान खान अभी अपनी बीमारी से पूरी तरह उबरे नहीं है कि अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को कैसर होने की खबर आ गई है। इस बात का खुलासा खुद सोनाली ने अपने ट्विटर और अकाउंट और प्रवक्ता के माध्यम से किया है। वे न्यू यॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं।

सोनाली के प्रवक्ता की ओर से जो बयान जारी किय गया है उसके मुताबिक उन्हें हाईग्रैंड कैंसर हुआ है, और शरीर के अन्य हिस्सों में भी फैल गया हैl जब यह हो रहा था, तब उन्हें इसका पता भी नहीं चलाl उन्होंने एक हल्के से दर्द की जांच करवाई तब इस बीमारी का खुलासा हुआ। बयान में कहा गया है कि दुख की इस घडी में उनका परिवार और मित्र उनके साथ है और वो उनकी अच्छे से देखभाल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : केंद्र का किसानों को उपहार, धान का समर्थन मूल्य 200 रुपए बढ़ा

सोनाली ने इसके लिए सभी का आभार मानते हुए कहा है, इससे निपटने का इससे कोई अच्छा तरीका नहीं है कि हम इस पर तुरंत उपचार शुरू करें, जिसके चलते मैंने मेरे डॉक्टर्स की सलाह पर न्यू यॉर्क में इलाज शुरु कर दिया हैl सभी बहुत आशावादी हैं। और मैं इस बीमारी से निपटने के लिए अंतिम सांस तक लडूंगीl इस कठिन घडी में राहत की बात यह है कि पिछले कुछ दिनों से हमें ढेरों प्यार और सहानभूति मिल रही है। मैं इस लड़ाई को अंतिम सांस तक लडूंगी और मुझे इस बात का अंदाजा है कि मेरे साथ मेरे परिवार और मित्रों की ताकत मेरे साथ है।

बता दें कि सोनाली सफल अभिनेत्री रही हैं, हालांकि वे अब फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं। लेकिन टीवी शोज़ में जज की भूमिका में जरुर आती हैं। उन्होंने आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया हैl उन्होंने फिल्म निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की है।


वेब डेस्क, IBC24