Sonam Kapoor's son was named, the family kept this beautiful

सोनम कपूर के बेटे का हुआ नामकरण, परिवार ने मिलकर रखा ये खूबसूरत नाम

Sonam Kapoor's son was named, the family kept this beautiful name together

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:01 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:01 pm IST

Sonam Kapoor’s son was named: मुंबई :बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन सोनम कपूर इन दिनों अपने मदरवुड को एन्जॉय कर रहे है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। जिसके बाद से पूरे कपूर परिवार में खुशी का माहौल है। सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा और बेटे के साथ एक फोटो शेयर किया है। जिसमे दोनों पेरेंट्स अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ नजर आ रहे है। वही हाल ही में परिवार वालों ने मिलकर फैमिली के नये सदस्य का नामकरण किया है।

यह भी पढ़े: Durg Rape News : पांच साल की बच्ची से 2 नाबालिगों ने की हैवानियत | Social Media पर Video किया Viral

एक्ट्रेस ने बेटे का नाम रखा वायु कपूर आहूजा

Sonam Kapoor’s son was named: बता दें कि एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने बेटे का नाम वायु रखा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत फोटो अपने बेटे के साथ शेयर कर लिखा कि, हमारी लाइफ में नई सांसे शामिल हो चुकी हैं। हमारा बेटा भगवान हनुमान और भीम के रूप में ये हमारी ताकत और हिम्मत का प्रतीक है। सभी से हम अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के लिए आशीर्वाद चाहते हैं। हिंदू धर्म में वायु पांच तत्व में से एक हैं। वो सांस के देवता हैं। हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वो हवा के शक्तिशाली भगवान हैं।

यह भी पढ़े: PFI के ठिकानों पर ED और NIA का छापा, प्रदेश अध्यक्ष समेत 4 लीडर हिरासत में …. जानें पूरी खबर

20 अगस्त को पेरेंट्स बने कपल

Sonam Kapoor’s son was named: सोनम कपूर और आनंद आहूजा 20 अगस्त को पेरेंट्स बने थे। वही इस दौरान तीनों ने पीले रंग के परिधान पहन रखे हैं जो फैंस को पसंद काफी पसंद आ रहा है। कपल का ये फोटो सोशल मीडिया में ज़ोरो से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही फैन्स कॉमेंट सेक्शन में लगातार बधाइयां देने लगे. इसी बीच सोनम कपूर के पिता और एक्टर अनिल कपूर ने भी रिएक्ट करते हुए ढेर सारी रेड हार्ट इमोजी और स्माइल इमोजी बनाई। इसके साथ ही वायु और उनके परिवार को इंडस्ट्री के सभी सेलेब्स बधाई दे रहे हैं।