Sonu Sood buys BMW 7-Series sedan

Sonu Sood ने खरीदी ऐसी लग्जरी कार, सीटें करती हैं मसाज, कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Sonu Sood buys BMW 7-Series sedan एक नई बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ लग्जरी सेडान के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 6, 2022/7:52 pm IST

Sonu Sood buys BMW 7-Series sedan : मुंबई। लॉकडाउन के दौरान लोगों मदद को लेकर चर्चा में रहे एक्टर सोनू सूद एक बार फिर खबरों में है। उन्होंने एक नई कार खरीदी है। सोनू सूद के पास लग्जरी कारों का बहुत बड़ा कलेक्शन तो नहीं है, लेकिन उनकी यह अकेली कार कीमत और फीचर्स के मामले में बड़े-बड़ों पर भारी है। उन्होंने BMW 7-सीरीज सेडान खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 1.7 करोड़ रुपये है।

एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह एक नई बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ लग्जरी सेडान के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसका रजिस्ट्रेशन नंबर चेक करने पर यही पता लगता है कि यह सोनू सूद की नई कार है।

Read more: युवक को 300 रुपये मांगना पड़ गया भारी, दोस्तों ने दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें वीडियो 

जानें क्या है कार कीमत

सोनू सूद की यह कार अल्पाइन व्हाइट शेड में है। यह इस कार का 740 Li M Sport वेरिएंट है। इस कार का रजिस्ट्रेशन शक्ति सागर प्रोडक्शन के नाम पर कराया गया है, जिसके मालिक सोनू सूद ही हैं। इसमें आगे की तरफ बड़ा किडनी ग्रिल और आकर्षक हेडलैंप्स मिलते हैं।

BMW 7-सीरीज़ कंपनी की एक पॉपुलर कार है। भारत में इसकी कीमत 1.42 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 1.76 करोड़ रुपये तक जाती है। तस्वीरों में देखे गए M स्पोर्ट वेरिएंट की कीमत 1.51 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है। जो ऑन रोड करीब 1.7 करोड़ रुपये की मिलेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

BMW 7-सीरीज़ के फीचर्स

Sonu Sood buys BMW 7-Series sedan : फीचर्स की बात की जाए तो इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लेदर सीट कवर, इलेक्ट्रिक सनरूफ, 4 जोन क्लाइमेट कंट्रोल, मेमोरी फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल सीट, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, पैडल शिफ्टर्स, रियर सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन जैसे फीचर्स हैं। इसमें सीटों के लिए मसाजर फंक्शन और रिमोट कंट्रोल पार्किंग की सुविधा भी दी गई है।

Read more: बीवी के नए आशिक को देख बौखलाया पति, हैंडगन से प्राइवेट पार्ट पर मार दी गोली 

इंजन और पावर की खासियत

BMW 740 Li एम स्पोर्ट वेरिएंट 3.0 लीटर ट्विन टर्बो इनलाइन 6-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आता है। यह इंजन 333 बीएचपी और 450 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है और पावर चारों पहियों को भेजी जाती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें