सड़क किनारे गाना गाने वाले दिव्यांग के लिए मसीहा बने सोनू सूद! दिया नौकरी का ऑफर |

सड़क किनारे गाना गाने वाले दिव्यांग के लिए मसीहा बने सोनू सूद! दिया नौकरी का ऑफर

Sonu Sood gave job to Divyang: वायरल वीडियो में मकसूद ने नौकरी की मांग की थी, अब बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद ने मकसूद के लिए नौकरी दिला दिया है। लेकिन मकसूद ने कहा कि वह इंडियन आइडल या सारेगामा के मंच तक जाना चाहता है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:55 am IST

Sonu Sood gave job to Divyang: बोकारो। लॉकडाउन के समय गरीबों की मदद कर सुर्खियों में आने वाले अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर अपनी जिंदादिलीा का ​परिचय दिया है। दरअसल, इंडियन आइडल के मंच पर गाना गा चुके मोहम्मद मकसूद का सड़क किनारे गाना गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था, वह घर चलाने के लिए सड़क किनारे लोगों का मनोरंजन कर पैसे जुटाता है। वायरल वीडियो में मकसूद ने नौकरी की मांग की थी, अब बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद ने मकसूद के लिए नौकरी दिला दिया है। लेकिन मकसूद ने कहा कि वह इंडियन आइडल या सारेगामा के मंच तक जाना चाहता है।

read more: MP में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बीच चेतावनी, साधु-संत करेंगे चक्काजाम

बता दें कि मकसूद को पटना स्थित एक स्कूल में बतौर म्यूजिक टीचर काम करने का ऑफर मिला है, लेकिन अब मकसूद का इरादा बदला-बदला दिख रहा है, उसे यह ऑफर पसंद नहीं आ रहा।

दरअसल सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मकसूद भाई को नौकरी और रहने के लिए जगह करवा दिया हूं, अब सड़क किनारे नहीं अपने घर पर गाना गाना और सबको सिखाना’ वहीं, मकसूद ने बताया कि सोनू सूद के ऑफिस से कॉल आया था, पटना में एक स्कूल में नौकरी की बात कही गई, लेकिन सैलरी को लेकर कुछ नहीं बताया गया है। उसने कहा कि वह परिवार के किसी सदस्य के लिए नौकरी की मांग कर रहा था, ताकि घर चल सके।

पैरों से दिव्यांग है मकसूद

बता दें कि गोमिया के झरकी का रहने वाला मोहम्मद मकसूद दोनों पैरों से दिव्यांग है, वह 2017 में इंडियन आइडल के 24वें राउंड तक पहुंचा था, उसके बाद शो के मेंटर सुरेश वाडेकर उसे अपने घर ले गए, वहां उसने वाडेकर से गायकी के और भी गुर सीखे, लेकिन कोरोना काल में उसे मुंबई से घर भेज दिया गया।

read more: घर में पारिवारिक कलह, ऊपर से कर्ज का बोझ, छुटकारा पाने करें ये उपाय