Stardom of superstars in danger: After Salman-Shahrukh and Aamir,

खतरे में सुपरस्टार्स का स्टारडम : सलमान-शाहरुख और आमिर के बाद अक्षय ने फ्लॉप फिल्मों की झड़ी लगाई, सिंघम ने भी दो बार यही गलती दोहराई…

Stardom of superstars in danger: After Salman-Shahrukh and Aamir, Akshay made a flurry of flops, Singham also repeated the same mistake twice ...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:29 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:29 pm IST

बॉलीवु़ड । फिल्म जगत में हिट मशीन के नाम से मशहूर अक्षय कुमार इन दिनों अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रहे है। उनकी फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है। जो कहीं ना कहीं उनके डूबते करियर कि ओर इशारा कर रही है। अक्षय के प्रशंसक भले ही उन्हें बॉलीवुड के हिट मशीन कहे लेकिन सच्चाई इससे ठीक विपरीत है।

Read More : हमले में बाल-बाल बचे इस राज्य के मंत्री, आपबीती सुनाते हुए कहा – हजारों लोगों ने मेरे कार को घेर लिया था… 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के आधार पर देखें तो अक्की की बेल बॉटम, बच्चन पांडे और हालिया रिलीज फिल्म सम्राट पृथ्वीराज टिकट खिड़की पर बुरी तरह से पिट गई। फ्लॉप फिल्मों की फेहरिस्त में कंचना कि हिंदी रीमेक लक्ष्मी का जिक्र करना बेहद जरुरी है। ये फिल्म भले ही ओटीटी पर रिलीज हुई हो लेकिन इसकी गिनती अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों मे ही होगी। क्यों कि इस फिल्म ने ओटीटी पर रिलीज होते ही दम तोड़ दिया था।

Read More : चचेरे मामा ने लूटी भांजी की इज्जत, बच्ची की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन… 

सम्राट पृथ्वीराज के कलेक्शन ने तो अक्षय की गद्दी ही हिला दी। अब प्रोड्यूसर को गारंटी कुमार पर पहले जैसा विश्वास नहीं रहा। वे अक्षय पर पैसे खर्च करने पर कतरा रहे है। सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होते ही अक्षय और टाइगर की बिग बजट एक्शन फिल्म बडे़ मिया छोटे मियां डिब्बाबंद हो गई। ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि अक्षय का करियर वर्तमान समय में पिक पर है। उनका हाल शाहरुख, सलमान और आमिर से अलग नहीं है।अजय देवगन की स्थिती इन चारों सुपरस्टार से थोड़ी अच्छी है। लेकिन उनकी रनवे जैसे वेलमेड फिल्म का फ्लॉप होना कहीं ना कहीं उनके स्टारडम पर सवालिया निशान खड़ा करता है।

ये भी पढ़ें: देश प्रदेश की ताजा और अपडेट खबरें देखने के लिए इस लिंक पर जाएं