Sunny Deol is making a comeback will break all records Gadar 2 release

गदर मचाने आ रहे इंडिया के सबसे बड़े एक्शन स्टार, 4 फिल्मों से मचाएंगे धमाल, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन

Sunny Deol is making a comeback will break all records Gadar 2 release : गदर मचाने आ रहे इंडिया के सबसे बड़े एक्शन स्टार, 4 फिल्मों से मचाएंगे धमाल :

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:47 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:47 pm IST

मुंबई । सनी देओल लंबे टाइम बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सभी के खाते में इस टाइम एक से बढ़कर एक फिल्में है। आज हम सनी देओल की उन्हीं फिल्मों के बारे में बात करेंगे। सनी बॉलीवूड के दिग्गज अभिनेता रहे धर्मेंद्र के बड़े बेटे हैं। 80 के दशक में अभिनेता ने बेताब फिल्में से डेब्यू किया। सनी का पहली फिल्म सुपरहिट रही और उनका करियर दौड़ने लगा।

यह भी पढ़ें: आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका के मंत्री का बड़ा बयान, कहा – संकट में सिर्फ भारत ने की मदद

90 के दशक की शुरुआत में सनी बॉलीवुड के बड़े एक्शन हीरो के रूप में उभरे। उनकी फीस उस दौर में आमिर सलमान संजय और अनिल कपूर जैसे स्टार्स से कहीं ज्यादा था। दिलीप कुमार और राजकुमार की तरह सनी के डॉयलॉग फेंस के बीच बेहद लोकप्रिय हुए।

यह भी पढ़ें: NDA के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार जगदीप धनखड़ को मिला इस दल का साथ, सीएम ने किया समर्थन देने का ऐलान

रिसेंट टाइम में सनी 5 से 6 फिल्मों में वर्क कर रहे हैं। जिनमें सबसे पहला नाम आर बाल्की निर्देशन में बनने वाली थ्रिलर फिल्म चूप का आता है। बीते दिनों चूप टीजर रिलीज हुआ था जिसे फंस ने काफी ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म के बाद सनी अपनी ऐतिहासिक फिल्म गदर का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। रिलीज से पहले इस फिल्म का हाइप दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

यह भी पढ़ें: नशीली कफ सिरप के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, डिलवरी देने के लिए कर रहा था ग्राहक का इंतजार

गदर 2 की स्टोरी थोड़ी सी भी अच्छी निकली तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकार्ड तोड़ देगी। गदर 2 के बाद सना मलयाली फिल्म सूर्या के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले है। इसके अलावा सनी अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म अपने 2 में पूरे परिवार के साथ दिखाई देने वाले हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers