Superstar Allu Arjun will not take fees for 'Pushpa 2'

Allu Arjun Fees For Pushpa 2 : ‘पुष्पा 2’ के लिए फीस नहीं लेंगे सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, ऐसे करेंगे करोड़ों की कमाई

Allu Arjun Fees For Pushpa 2 सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' को लेकर फिल्मी फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  November 26, 2023 / 03:32 PM IST, Published Date : November 26, 2023/3:32 pm IST

मुंबई : Allu Arjun Fees For Pushpa 2 : सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ को लेकर फिल्मी फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। ऐसे में ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर लगभग हर दिन अलग-अलग तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में आई एक खबर के अनुसार, पुष्पा के सीक्वल के लिए अल्लू अर्जुन कोई फीस नहीं ले रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने एक भी रुपया फीस लेने से इंकार कर दिया है। साथ ही ऐसा दावा किया जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ के लिए अल्लू अर्जुन ने मेकर्स के सामने फाइनल रेवेन्यू में से बड़े हिस्से की डिमांड की है।

यह भी पढ़ें : Nainital Car Accident: एक झटके में चली गई पांच जिगरी दोस्तों की जान, दर्दनाक हादसे का हुए शिकार 

फीस नहीं लेंगे अल्लू अर्जुन

Allu Arjun Fees For Pushpa 2 : रिपोर्ट्स की मानें तो ‘पुष्पा 2’ के लिए अल्लू अर्जुन कोई भी फीस नहीं ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि वह पुष्पा के मच अवेटेड सीक्वल के लिए फाइनल रेवेन्यू से 33% हिस्सा लेंगे। खबरों की मानें तो पुष्पा 2 की जितनी भी कमाई होगी भले वह ओटीटी राइट्स से हो, सेटेलाइट राइट्स या थिएटर राइट्स से, उन सभी को मिलाकर जो भी अमाउंट बनेगा उसका 33 प्रतिशत अल्लू अर्जुन लेंगे। हालांकि यह केवल वायरल रिपोर्ट्स हैं, इसपर फिल्म मेकर्स या एक्टर ने किसी भी तरह का कंफर्मेशन नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें : Mann Ki Baat 107th Episode: ‘एक महीने तक सिर्फ UPI से करें हर भुगतान फिर भेजे तस्वीर’.. देखें मन की बात में और क्या कहा

फैंस बेसब्री से कर रहे पुष्पा 2 का इंतजार

Allu Arjun Fees For Pushpa 2 : पुष्पा 2 की बात करें तो फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा फहाद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू समेत कई स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म मैत्री मूवी मेकर्स बैनर तले बन रही है। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, पुष्पा 2 सिनेमाघरों में साल 2024 के मिड में दस्तक दे सकती है। बता दें, पुष्पा का पहला पार्ट यानी पुष्पा:द राइज सिनेमाघरों में साल 2021 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp