Death of a close friend of 'Babita ji'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबीता जी’ के करीबी का निधन, अय्यर भी शोक में डूबे

Death of a close friend of 'Babita ji': इस दुखभरी खबर के बाद न सिर्फ अय्यर बल्कि पूरे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम को बड़ा दुख हुआ है। ‘अय्यर’ के बड़े भाई का अंतिम संस्कार आज मध्यप्रदेश के देवास में किया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 02:15 PM IST, Published Date : January 22, 2023/2:08 pm IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Death of a close friend of ‘Babita ji’

देवास। फेमस टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘बबीता जी’ के पति ‘अय्यर’ उर्फ तनुज महाशब्दे के बड़े भाई प्रवीण महाशब्दे का निधन हो गया है। इस दुखभरी खबर के बाद न सिर्फ अय्यर बल्कि पूरे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम को बड़ा दुख हुआ है। ‘अय्यर’ के बड़े भाई का अंतिम संस्कार आज मध्यप्रदेश के देवास में किया जा रहा है।

इस दुख की बेला में ‘अय्यर’ ने कहा कि मेरी जिंदगी में बड़े भाई की अहम भूमिका थी। ‘अय्यर’ उन्हें माता-पिता से भी ज्यादा मानते थे। उनके बड़े भाई एक एक्टर भी थे, उनके निधन पर ‘अय्यर’ ने कहा मुझे उन्होंने आगे बढ़ाया, यह मेरे लिए बड़ी क्षति है जिसे बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। तनुज महाशब्दे ने कहा कि बड़े भाई का मुझे इस तरह छोड़कर जाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी क्षति है।

read more: KITE FEST 2023: खुल गया मनोरंजन का खजाना, पंतगबाजी के साथ मुफ्त में उठाइए म्यूजिक, गेम, फूड और ऊंट की सवारी का लुत्फ…आपके स्वागत में तैयार ये पार्क  

इस बीच सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी भी अय्यर उर्फ ​​तनुज महाशब्दे के घर पहुंचे, उन्होंने तनुज और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। सोलंकी ने कहा कि प्रवीण महाशब्दे भी अभिनय करते थे, उन्होंने हमें बीच में ही छोड़ दिया। यह देवास के लिए, समाज के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

बता दें, 53 साल के प्रवीण 10 साल तक थिएटर से जुड़े रहे और लोगों का मनोरंजन करते रहें। वे महाराष्ट्र समाज के नवयुग नाट्य मंडल में कई कार्यक्रमों में नजर आए, उन्हें आर्केस्ट्रा का भी शौक था। प्रवीण महाशब्दे देवास महाराष्ट्र समाज में भी विभिन्न पदों पर अपनी जिम्मेदारी संभाल चुके हैं, उन्होंने अपने छोटे भाई तनुज महाशब्दे यानी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अय्यर को मनोरंजन की दुनिया में आगे बढ़ाने का श्रेय जाता है।

read more:  उत्तर प्रदेश में उद्योग के लिए माहौल पहले से बेहतर, निवेश हासिल करने के मजबूत अवसर : एसोचैम