KITE FEST 2023: खुल गया मनोरंजन का खजाना, पंतगबाजी के साथ मुफ्त में उठाइए म्यूजिक, गेम, फूड और ऊंट की सवारी का लुत्फ...आपके स्वागत में तैयार ये पार्क |

KITE FEST 2023: खुल गया मनोरंजन का खजाना, पंतगबाजी के साथ मुफ्त में उठाइए म्यूजिक, गेम, फूड और ऊंट की सवारी का लुत्फ…आपके स्वागत में तैयार ये पार्क

आपको जानकर खुशी होगी कि इस आयोजन में आपको आसमान में उड़ते हुए 20 फीट से बड़ी पतंगें नजर आएंगी, आप भी इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। आप भी इस प्रतियोगिता का हिस्सा बन सकते हैं। इस खास कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए यहां पर तय जगह पर पहुंच जाएं।

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 11:48 AM IST, Published Date : January 22, 2023/11:47 am IST

KITE FEST 2023

रायपुर। छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश का सबसे लोकप्रिय और नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 अपने एक खास कार्यक्रम के तहत “KITE FEST 2023” का अयोजन कर रहा है। आज सुबह 11.30 से आप फ्री एंट्री लेकर इस कार्यक्रम का भरपूर आंनद भी ले सकते हैं। इसके लिए श्री राम बिजनेस पार्क आपके स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है।

आपको जानकर खुशी होगी कि इस आयोजन में आपको आसमान में उड़ते हुए 20 फीट से बड़ी पतंगें नजर आएंगी, आप भी इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। आप भी इस प्रतियोगिता का हिस्सा बन सकते हैं। इस खास कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए यहां पर तय जगह पर पहुंच जाएं।

IBC24 News Channel आपके लिए “KITE FEST 2023” लेकर आ रहा है। आप इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर Free Camel Ride का भरपूर आंनद भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि जो बच्चे काइट फेस्ट के काइट मेकिंग वर्कशाप में भाग लेना चाहते हैं वे अपना रजिस्ट्रेशन यहां दिए गए नंबर पर करा सकते हैं। Registration कराने के लिए अभी Whatsapp नंबर 9630081128 पर कॉल करना है।

इस आयोजन के साथ ही Family Fun, Live Music, Food Stall, Free Kites & String, Free Game Zone, Free Kite Making Workshop जैसी चीज़ों का आप लाभ भी उठा सकते हैं। इस खास आयोजन पर IBC24 News Channel के तरफ से आपको Free Entry & Parking की सुविधाएं भी प्राप्त होंगी।

इतना ही नहीं “KITE FEST 2023” का भरपूर आंनद लेते हुए आप साथ में ढेरों सेल्फी भी क्लिक कर सकेंगे। इस आयोजन का मुख्य आकर्षण यह है कि इस “KITE FEST” में आप 20 फीट से भी बड़ी पतंगों को आसमान में उड़ते हुए देख सकेंगे।

आपको बता दें कि IBC24 News Channel की तरफ से 22 Jan 2023(रविवार) को दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक Shriram Business Park, विधानसभा के पास, Raipur (C.G.) में “KITE FEST 2023” का आयोजन किया गया हैं। आप उपरोक्त दिए गए पते पर पहुंचकर हमारे साथ इस आयोजन का भरपूर आंनद लेते हुए इसे खास तरीके से सेलिब्रेट कर सकते हैं और वे भी सब कुछ फ्री में।

इस आयोजन के मुख्य आकर्षण इस प्रकार हैं —

Major Highlights of Kite Fest event:
Kite flyer (fly 360 from mumbai) will fly kites of more than 20 feets in the sky for the very first time in Raipur..

Other attractions:
– Free Kite and Manjha to all
– Free game zone for children
– Free Camel Ride
– Free kite making workshop
– Live music through out the event
– Mehendi / Tattoo Artists
– Females shopping stalls
– Delicious Food stalls
– Resting lounge and many more all at one place..

*Expected gathering: 2500+

On 22nd January 2023
From 12 PM to 5 PM
At Shriram Business Park, Vidhansabha road Raipur

read more:  IBC24 Kite Fest 2023 : रायपुर में KITE FEST 2023 का आयोजन। आज दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक होगा आयोजन

read more: KITE FEST 2023: IBC24 के ‘काइट फेस्ट’ का आयोजन आज दोपहर 12 बजे से शुरू, आसमान में उड़ते नजर आएंगी 20 फीट से बड़ी पतंगें