तारक मेहता....की पुरानी सोनू बनीं जलपरी, शेयर की गई PHOTOS देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे |

तारक मेहता….की पुरानी सोनू बनीं जलपरी, शेयर की गई PHOTOS देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Nidhi Bhanushali: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने अपने इंस्टाग्राम पर सर्फिंग की तीन बेहद दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं। Taarak Mehta's old Sonu became a mermaid, you will be shocked to see the shared photos

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:19 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:19 pm IST

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) सोशल मीडिया में अक्सर छायी रहती हैं। जिन्होंने हिट सिटकॉम में सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। सालों पहले सीरियल को अलविदा कहने के बाद भी निधि की सोशल मीडिया फॉलोइंग, काफी अच्छी है, निधी ने अब वेबसर्फिंग करते हुए कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं कि देखने वालों के रौंगटे खड़े हो गए हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Nidhi Bhanushali ने खुद की सर्फिंग की तीन बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, पहली तस्वीर में, वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं, दूसरी में वह तैरती हुईं दिख रही हैं, और तीसरी में, वह काफी ड्रेमेटिक अंदाज में अपने बालों को झटकती नजर आ रही हैं। उनकी लटें हर फैंस को तारीफ करने पर मजबूर कर रही हैं, देखिए ये तस्वीरें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rammohan Paranjape (@whoisram)

read more: कूटनीतिक प्रयासों के बीच यूक्रेन की रक्षापंक्ति को कुचलने के प्रयास में रूसी बल

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) की बात करें तो वह एक सक्रिय सोशल मीडिया यूजर और बैकपैकर टूरिस्ट हैं, निधि भानुशाली अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी यात्रा से अद्भुत तस्वीरें साझा करती हैं, उसका एक YouTube चैनल भी है जहां वह अपने फॉलोअर्स को देश भर के दौरे पर ले जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

read more: Raigarh : Chit Fund Company के 6 Director Arrest | जिले के 17 लोगों से 1.74 करोड़ की ठगी

शो की बात करें तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एपिसोड की गिनती के हिसाब से टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले डेली सिटकॉम का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड रखता है, जिसका प्रीमियर 2008 में हुआ था। यह नाटक तारक मेहता के साप्ताहिक कॉलम ‘दुनिया ने ऊंचा चश्मा’ पर आधारित है। इसमें दिलीप जोशी, दिशा वकानी, और अमित भट्ट, सुनयना फोजदार और शैलेश लोढ़ा के साथ शो में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं।