Tamannaah Bhatia is coming to break bones as a bubbly bouncer

बबली बाउंसर बन हड्डियां तोड़ने आ रही हैं तमन्ना भाटिया, इस दिन Disney+ Hotstar पर होगी स्ट्रीम

Tamannaah Bhatia is coming to break bones as a bubbly bouncer, will be streamed on Disney + Hotstar on this day

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:36 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:36 pm IST

Tamannaah Bhatia is coming to break bones as a bubbly bouncer;मुंबई :अभिनेत्री तमन्ना भाटिया जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म बबली बाउंसर में काम करती हुई नजर आएगी। इस फिल्म में तमन्ना का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा तमन्ना की फिल्म बबली बाउंसर का हाल ही में फर्स्ट लुक जारी किया गया है। जिसमे वह काफी अलग लुक में नजर आ रही है तमन्ना साउथ की मशहूर अभिनेत्रियों में से है जिनकी एक्टिंग और ख़ूबसूरती के हर कोई दीवाने है. तमन्ना ने ऐसे तो कई सारी बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है लेकिन फिल्म बबली बाउंसर उनके लिए थोड़ी अलग हो सकती है क्योकि इस फिल्म को  निर्देशक मधुर भंडारकर करेंगे ।

यह भी पढ़े: Voter ID Card Aadhar Card Link : मध्य प्रदेश में वोटर आईडी से लिंक होगा आधार कार्ड | चलेगा अभियान

23 सितंबर को फिल्म होगी रिलीज़

Tamannaah Bhatia is coming to break bones as a bubbly bouncer:मधुर भंडारकर हमेशा अपने अलग अंदाज़ और सोच के लिए जाने जाते है ।मधुर भंडारकर ने कई सारी फिल्मो में  निर्देशक किया है जैसे की फैशन ,पेज 3 ,दिल तो बच्चा है जी ,इंदु सरकार ,हीरोइन ,केलिन्डर गर्ल्स उनकी चुनिंदा फिल्मो में से एक है। साथ ही इस फिल्म को स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स ने इस फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा  कर दी है यह फिल्म 23 सितंबर 2022 को डिज़्नी हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा ।

यह भी पढ़े: Rain in Bhopal: छलकने को बेताब बड़ा तालाब, 4 साल का पानी हुआ स्टोर | कभी भी खुल सकते हैं बांध के गेट

फिल्म में तमन्ना एक अलग लुक में आएगी नजर

Tamannaah Bhatia is coming to break bones as a bubbly bouncer; इस फिल्म की कुछ फोटोज  तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। साथ ही तमन्ना ने फोटोज के साथ कैप्शन भी लिखा है, ओए बावले सुना क्या? आ गया है बबली बाउंसर का टाइम। दिलों को ये जोड़ेगी, या खूब हड्डियां तोड़ेगी, पता चलेगा जल्द ही। अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर तमन्ना भाटिया काफी खुश है वही तमन्ना के फैंस भी बबली बाउंसर के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।