The mark of 'Love Bite' appeared on Janhvi Kapoor's body at this place

एक्ट्रेस की बॉडी पर दिखा इस जगह ‘Love Bite’ का निशान, Video देखकर चौंक गए फैंस

'Love Bite' appeared on Janhvi Kapoor's body एक्ट्रेस की बॉडी पर दिखा इस जगह 'Love Bite' का निशान, Video देखकर चौंक गए फैंस

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:21 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:21 pm IST

‘Love Bite’ appeared on Janhvi Kapoor’s body: मुंबई। बी-टाउन की सिजलिंग एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की मच अवेटेड फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें एक्ट्रेस ने कोल्ड स्टोर में फंसी मिली का किरदार निभाया है। ट्रेलर में जान्हवी की एक्टिंग की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक सिजलिंग फोटोशूट शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक बॉडी कॉन ड्रेस पहनी हुई है। इन फोटोज में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। फोटोज के अलावा उन्होंने एक BTS वीडियो भी शेयर किया है जो चर्चा में आ गया है। वीडियो में लोग एक्ट्रेस की बॉडी पर लव बाइट देखकर लोग हैरान रह गए हैं।

Read more: Periods Pain Relief: पीरियड्स पेन में राहत देंगे ये 5 आयुर्वेदिक तरीके, हमेशा के लिए दर्द से मिलेगा छुटकारा 

‘Love Bite’ appeared on Janhvi Kapoor’s body: न दिनों अपनी फिल्म ‘मिली’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं और वो फिलहाल इसके प्रमोशन में काफी बिजी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना एक सेक्सी लुक शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की कटआउट ड्रेस पहनी हुई है। इस दौरान वो काफी हॉट पोज देती हुई नजर आईं। इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें एक्ट्रेस का लव बाइट देखकर लोग हैरान रह गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

दरअसल ये लव बाइट उनके हाथ पर है। उनके राइट हाथ के बगल के पास लोगों को लव बाइट का निशान दिख गया. इसे लेकर लोगों ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए। एक्ट्रेस से लवबाइट के बारे में पूछने पर एक यूजर ने लिखा,’क्या ये लव बाइट है।’ एक और यूजर ने लिखा,’आर्म माई हिक्की कौन देता है।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers