Zara Hatke Zara Bachke Day 3 Collection

Jara Hatke Jara Bachke Collection: विक्की और सारा की जोड़ी ने मचाया धमाल, फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने तीसरे दिन की इतनी कमाई

Zara Hatke Zara Bachke : विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है।

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 10:02 AM IST, Published Date : June 5, 2023/9:07 am IST

मुंबई : Zara Hatke Zara Bachke : विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। विक्की और सारा की नोकझोंक दर्शकों को पसंद आ रही है जिसका सबूत फिल्म का लगातार बढ़ता कलेक्शन है। ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी और तीन दिनों में फिल्म का कलेक्शन बेहतरीन है। इस फिल्म ने अपने बजट की आधे से ज्यादा लागत निकाल ली है।

यह भी पढ़ें : शाहपुरा, बीमाकुंज, इंद्रपुरी सहित आज इन क्षेत्रों में रहेगी बिजली गुल, इस वजह से किया जाएगा पावर कट 

फिल्म ने वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन

Zara Hatke Zara Bachke : विक्की और सारा की फिल्म 2 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म ने शुक्रवार को 5.49 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को 7.20 करोड़ और रविवार को करीबन 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि रविवार का ये कलेक्शन शुरुआती है इसमें फेरबदल हो सकता है। लिहाजा इन तीन दिनों के कलेक्शन को मिलाकर देखा जाए तो ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म अब तक 21.19 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

यह भी पढ़ें : World Environment Day : कब और कैसे हुई विश्व पर्यावरण दिवस मानाने की शुरुआत, इतिहास से लेकर थीम तक सबकुछ जानें यहां 

तीन दिनों में निकाली आधे से ज्यादा लागत

Zara Hatke Zara Bachke : ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म का बजट करीबन 40 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में तीन दिनों के कलेक्शन पर नजर डाले तो ये फिल्म महज 3 दिनों में बजट की आधी लागत से निकाल चुकी है। ऐसे में फिल्म की रफ्तार देखकर ऐसा लगता है कि जल्द ही ये आधी बची और लागत निकाल लेगी। हालांकि वीक डेज में दर्शकों को सिनेमाघर तक लाना इस फिल्म के लिए बड़ी चुनौती होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें