The return of this famous dance reality show is going to happen soon

जल्द होने वाली है इस मशहूर डांस रियलिटी शो की वापसी, बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री करेंगी जज

The return of this famous dance reality show is going to happen soon, this beautiful Bollywood actress will judge

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:52 am IST

beautiful Bollywood actress will judge: मुंबई : टेलीविज़न का मशहूर डांस रियलिटी शो नच बलिये जल्दी ही वापस शुरू होने जा रहा है अभी तक इस डांस रियलिटी शो के 9 सीजन आ चुके है जिसको फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है जिसको देखते हुए शो के मेकर्स ने इस शो के सीजन 10 को भी रिलीज़ करने की तैयारी कर ली है मिली जानकारी के अनुसार यह शो टीवी पर अक्टूबर के मध्य में शुरू हो सकता है।

यह भी पढ़े; ईडी ने धन शोधन के मामले में राउत को गिरफ्तार किया, 11.5 लाख रुपये नकद जब्त

नच बलिये को जज करेगी करिश्मा

beautiful Bollywood actress will judge: नच बलिये एक ऐसा डांस रियलिटी शो है जिसके जरिये आम जनता को अपनी प्रतिभा देखने का मौका मिलता है और इस प्लेटफार्म के जरिये वो अपनी ज़िन्दगी में कुछ करने का अवसर प्राप्त होता है। मिली जानकारी के अनुसार इस शो को एक बार फिर सलमान खान प्रोड्यूस करने वाले है वही नच बलिये में इस बार अभिनेत्री करिश्मा कपूर जज के तौर पर नज़र आ सकती है हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुए है लेकिन सूत्रों के मुताबिक जल्द ही यह शो ऑन एयर होने वाला है। जिसमे टेरेंस लुईस और वैभव मर्चेंट भी जज कि भूमिका में नज़र आएंगे।

यह भी पढ़े; DJ के जनरेटर से पूरी गाड़ी में फैली करंट, 10 कांवरियों की मौत, 16 से अधिक घायल

लम्बे वक़्त से फिल्मों से दूरी है करिश्मा

beautiful Bollywood actress will judge;आपको बता दें कि लम्बे वक़्त से एक्ट्रेस करिश्मा कपूर फिल्मों से दूर है लेकिन इस शो के जरिये फिर से वह एक बार टेलीविज़न की दुनिया में वापसी करेंगी। करिश्मा कपूर अपने ज़माने की जानी मानी एक्ट्रेस है और उन्होंने कई सारी बड़ी फिल्मो में काम किया है जैसे की हम साथ साथ है , हसीना मान जाएगी ,दुल्हन हम ले जाएगे, हीरो नंबर 1 , बीवी नंबर 1 उनकी चुनिंदा फिल्मो में से है। फिलहाल करिश्मा अभी अपने परिवार और बच्चो के साथ फैमिली टाइम बिता रही है।