Cooch Behar incident 10 dead, many injured due to electrocution

DJ के जनरेटर से पूरी गाड़ी में फैली करंट, 10 कांवरियों की मौत, 16 से अधिक घायल

DJ के जनरेटर से पूरी गाड़ी में फैली करंट, 10 कांवरियों की मौत! Cooch Behar incident 10 dead, many injured due to electrocution in Cooch Behar

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 1, 2022/9:14 am IST

कूचबिहारः Death due to Current in DJ  पश्चिम बंगाल के कूचबिहार से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि रविवार देर रात करंट लगने से 10 कांवरियों की मौत हो गई, जबकि 16 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे से घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां से हालत नाजुक होने के चलते उन्हें जलपाईगुड़ी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं, मृतकों का शव पीएम के लिए भेज पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: शराब शौकीनों के लिए बड़ी राहत, पीने की नहीं होगी कमी, सरकार ने निजी दुकानों को 2 महीने का दिया एक्सटेंशन

Cooch Behar incident 10 dead मिली जानकारी के अनुसार कांवरियों का एक जत्था जलपेश जा रहा था। सभी शिवभक्त पिकअप में सवार होकर शिवालय जा रहे थे। पिकअप में डीजे भी लगाया गया था। लेकिन अचानक वाहन में लगे डीजे से करंट गाड़ी में फैल गया, जिससे 10 कांवरियों की मौत हो गई और 16 से अधिक गंभीर हो गए।

Read More: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में मुस्लिम पक्ष वकील की हार्ट अटैक से निधन, बेटी के आने के बाद किया जायेगा अंतिम संस्कार

घटना मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धरला ब्रिज पर हुई. माताभंगा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने बताया कि आज रात करीब 12 बजे पिकअप वैन में करंट दौड़ा और घटना हो गई। शुरुआती जांच से पता चल रहा है कि ये जेनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो करंट फैला। इस वाहन में जेनरेटर पिछले हिस्से में लगाया गया था।

Read More: UAE से लौटे मरीज की मौत, मिले मंकीपॉक्स के लक्षण, सरकार ने दिए जांच के आदेश

घायलों को चंगरबंधा के अस्पताल लाया गया। डॉक्टर्स ने 19 लोगों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर किया। जबकि 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि सभी यात्री सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। परिजन को इस घटना की सूचना दे दी गई है।

Read More: महंगाई पर आज गरमाएगी लोकसभा, संजय राउत को लेकर भी होगा हंगामा, इस मुद्दे पर भी होगी चर्चा

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक