The song of this upcoming film was released, the song has got crores

इस अपकमिंग फिल्म का गाना हुआ रिलीज़, गाने को अभी तक मिल चुके करोड़ों व्यूज

The song of this upcoming film was released, the song has got crores of views so far

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:09 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:09 pm IST

song has got crores of views : मुंबई :बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली का पहला गाना ‘साथिया’ हाल ही में रिलीज़ किया गया है। इस गाने में अक्षय और रकुल की केमिस्ट्री काफी शानदार है। वही इस गाने की बात करे तो , महज 48 घंटे के अंदर इस गाने को अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। साथिया’ सांग को बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में शूट किया गया है। वही इस रोमांटिक गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े: शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 500 अंक से अधिक चढ़ा, निफ्टी 17,650 के पार पहुंचा

2 सितंबर को फिल्म होगी रिलीज़

song has got crores of views : अक्षय की अपकमिंग फिल्म ‘कठपुतली’ को 2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी +हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को लेकर अक्षय और रकुल काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। वही इस फिल्म को वासु भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: खत्म होने वाला है इंतजार, इस दिन लांच होगी 5G सर्विस! केंद्रीय IT मंत्री ने दी जानकारी

तमिल फिल्म रत्सासन का रीमेक है कठपुतली

song has got crores of views ; इस फिल्म की अगर बात की जाए तो यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है। अक्षय कुमार इस फिल्म में एक सब इंस्पेक्टर की भूमिका में नज़र आएगे। आपको बता दें कि ये फिल्म साल 2018 में आयी तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में 20 अगस्त 2022 को रिलीज किया गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें