The story of the first night with Malaika and Arjun Kapoor

मलाइका ने बताई अर्जुन कपूर के साथ पहली रात की सच्चाई, एक्ट्रेस का 2017 में अरबाज से हुआ है तलाक

The story of the first night with Malaika and Arjun Kapoor : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को 5 साल बीत चुके है।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 10:02 PM IST, Published Date : January 7, 2023/10:02 pm IST

The story of the first night with Malaika and Arjun Kapoor : नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी बाकी सितारों की तरह नए साल का जश्न मनाने वकेशन पर गए थे। ये दोनों इस बार राजस्थान के रणथंभौर गए थे। जिसकी अनसीन फोटो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही है। इस फोटो में दोनों जंगल सफारी का लुत्फ लेते हुए नजर आए और साथ में रोमांटिक पोज देते हुए भी दिखे। वहीं बता दूं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को 5 साल बीत चुके है। इस बीच दोनों का रिश्ता इतना प्यारा हो चुका है की दोनों को अलग करना मुश्किल है। हालांकि मलाइका और अर्जुन के रिश्ते से अर्जुन के परिवार वाले खुश नहीं है। बावजूद इसके अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ उम्र गुजारने का वादा कर लिया है। मलाइका अर्जुन से उम्र में 12 साल बड़ी है। बावजूद दोनों में काफी समझदारी है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के साथ पहली रात की कहानी बताई थी।

read more : छत्तीसगढ़: घुमाने ले जाने के बहाने युवक ने युवती की लूट ली आबरू, फिर वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल 

The story of the first night with Malaika and Arjun Kapoor : आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान ने 2017 को तलाक़ ले लिया था। तलाक़ के बाद से एक्ट्रेस मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी थी। मीडिया की नजरो से बचते हुए दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे। लेकिन मीडिया की आँखों से दोनों ने अपना रिश्ता नहीं छुपा पाया और आने रिश्ते को ऑफिसियल कर दिया।

read more : हड्डियां कमजोर होने से हो सकती है कई तरह की परेशानी, मजबूत बनाने के लिए खाएं ये Food, जल्द मिलेगा फायदा

 

The story of the first night with Malaika and Arjun Kapoor : एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया की जब उन्होंने अर्जुन कपूर से साथ पहली रात गुजारी वो बहुत सुकून भरी थी। क्योकि हमने अपने रिश्ते को लेकर साफ़ तौर पर सभी से कह दिया था। एक्ट्रेस ने बताया की उस रात हमने पूरी रात बाते की। अर्जुन ने मुझे समझाया की रिश्ते को दोबारा चांस भी देना चाहिए। तलाक़ के बाद रिश्ते खत्म नहीं हो जाते है।

read more : MP Khelo India Youth Games 2022 : सीएम ने खेलो इंडिया का थीम सॉन्ग किया लॉन्च, मां नर्मदा के उद्गम स्थल पर रखा मशाल का नाम

मलाइका ने कहा की उम्र में 12 साल बड़ी होने के चलते उन्हें और अर्जुन को काफी ट्रोल भी किया जाता था। बावजूद इसके अर्जुन ने कहा की कौन क्या बोल रहा उस पर ध्यान मत दो। अपने काम में फोकस करो। मलाइका ने कहा की मुझे नीद आने लगती तो अर्जुन मुझे कहते आज सिर्फ हम बात करेंगे। हमें सोना नहीं है। वो बिस्तर के एक कोने में बैठे थे और मै उनकी गोद में लेती थी। एक्ट्रेस ने कहा वो रात मेरे लिए सबसे ज्यादा सुकून भरी थी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें