छत्तीसगढ़: घुमाने ले जाने के बहाने युवक ने युवती की लूट ली आबरू, फिर वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल |

छत्तीसगढ़: घुमाने ले जाने के बहाने युवक ने युवती की लूट ली आबरू, फिर वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल

शिकायत के बाद मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बिलासपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में किराए के मकान में परिवार सहित रहने वाली एक युवती को युवक के द्वारा बलात्कार किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 09:38 PM IST, Published Date : January 7, 2023/9:37 pm IST

girl raped in bilaspur: बिलासपुर। बिलासपुर में भी शादी का प्रलोभन देकर युवती के साथ दुष्कर्म की की वारदात सामने आयी है। शिकायत के बाद मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बिलासपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में किराए के मकान में परिवार सहित रहने वाली एक युवती को युवक के द्वारा बलात्कार किया गया है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती थी।जिसका मकान मालिक मस्तूरी थाना क्षेत्र में रहता था। युवक की उस पर नीयत बिगड़ गई और वह युवती को घुमाने ले गया और फिर जबरदस्ती उसे अपने दूसरे मकान में लेकर चला गया। वहां पर उसने युवती के साथ दुष्कर्म जैसे कृत्य को अंजाम दिया। इसके बाद वह युवक युवती को शादी का झांसा देते हुए संबंध बनाते रहा बाद में वह शादी से मुकर गया।

read more: ITR Filing : Income Tax नहीं भरने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब इस डेट तक फाइल कर सकते हैं ITR

इसके बाद जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने मकान खाली कराने की धमकी देता रहा । वहीं युवक ने पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर रखा था और उसी के माध्यम से वह युवती को ब्लैकमेलिंग करता था। इस पूरे मामले में युवती ने थाने में पुलिस से शिकायत की। परिवेश तिवारी थाना प्रभारी सिविल लाइन ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पर विभिन्न धारा के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

read more: महाराष्ट्र सरकार ‘वेंटिलेटर सपोर्ट’ पर, फरवरी तक गिर जाएगी : संजय राउत