फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, दर्शक कर रहे तारीफ़

फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, दर्शक कर रहे तारीफ़

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा अपनी फिल्मों और बिंदास अंदाज को लेकर चर्चा में बने रहते है। इस बार रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:35 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:35 pm IST

Title track of the film ‘Jayeshbhai Jordaar’ released : मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा अपनी फिल्मों और बिंदास अंदाज को लेकर चर्चा में बने रहते है। इस बार रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को लेकर चर्चा में है। रणवीर की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ कन्या भ्रूण हत्या जैसे सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म का जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : मस्जिदों में लाउडस्पीकर का इस्तेमाल मौलिक अधिकार नहीं, हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

फिल्म का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

इस बीच फैंस का इंतजार ख़त्म करते हुए इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया है। इस गाने में रणवीर अपने अतरंगी अंदाज से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खिंच रहे है। इस गाने में रणवीर सिंह कभी अपनी पत्नी के साथ थोड़ा रोमांटिक होने की कोशिश करते नजर आते हैं तो कभी वह अपने पिता से बचने के बहाने ढूंढते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े : कोलकाता में लटकी मिली भाजपा कार्यकर्ता की लाश, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह परिजनों से करेंगे मुलाकात

सिंपल गुजराती लड़के के रूप में दिखेंगे रणवीर

इस फिल्म में रणवीर सिंह एक सिंपल गुजराती लड़के की भूमिका निभा रहे है, जो अपनी पत्नी के साथ एक साधारण जिंदगी जीने में विश्वास रखता है। फिल्म का टाइटल ‘भाई तो एक दम जोरदार छे’ है। 1 मिनट 32 सेकंड का यह गाना दर्शकों को अपनी ओर खींच रहा है। इस गाने को विशाल डडलानी और कीर्ति सगाथिया ने अपनी आवाज दी है। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर इस गाने का एक छोटा वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘गाना सुना क्या।’ फैंस इस वीडियो के कमेंट पर गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : ज़ारा की दो हजार के नेकलेस ने उड़ाए सबके होश, कहा- छिपकली कौन पहनता है? वायरल हुआ वीडियो

अभिनेत्री शालिनी पांडे कर रही डेब्यू

इस फिल्म में कन्या भ्रूण हत्या जैसे अहम मुद्दे को दिखाया गया है। अभिनेत्री शालिनी पांडे इस फिम के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है। फिल्म में जयेशभाई का कैरेक्टर रणवीर सिंह ही निभा रहे हैं और अभिनेता के पिता के किरदार में बोमन ईरानी हैं।