BJP worker's body found hanging in Kolkata

कोलकाता में लटकी मिली भाजपा कार्यकर्ता की लाश, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह परिजनों से करेंगे मुलाकात

उत्तरी कोलकाता के काशीपुर इलाके में शुक्रवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक कार्यकर्ता रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : May 6, 2022/12:39 pm IST

कोलकाता : उत्तरी कोलकाता के काशीपुर इलाके में शुक्रवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक कार्यकर्ता रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया। वहीं, पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर में कार्यकर्ता के आवास जाकर परिजनों से मुलाकात करेंगे।

Read more : बच्चों ने मांगा दूध, पिला दिया ज़हर, फिर मां-बाप भी लटक गए फांसी पर, वजह सुनकर दहल जाएंगे आप 

पुलिस ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया का शव घोष बागान इलाके में एक सुनसान इमारत के अंदर फंदे से लटका मिला। भाजपा ने आरोप लगाया है कि कार्यकर्ता की हत्या सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने की है, हालांकि पार्टी ने आरोपों से इनकार किया है।

Read more :  जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, रुक-रुक कर हो रही फायरिंग 

राज्य के एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आए शाह आज दोपहर चौरसिया के आवास जाएंगे। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, ‘‘चौरसिया पार्टी के एक कुशल कार्यकर्ता थे। आज सुबह वह मृत पाए गए।’’ भाजपा के एक अन्य वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘शाह ने हमें एनएससी बोस हवाई अड्डे पर उनके आगमन पर होने वाले भव्य स्वागत कार्यक्रम को रद्द करने के लिए कहा।’’ शाह अपनी दो दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन उत्तर बंगाल से कोलकाता पहुंचेंगे।

Read more : ज़ारा की दो हजार के नेकलेस ने उड़ाए सबके होश, कहा- छिपकली कौन पहनता है? वायरल हुआ वीडियो

भाजपा के आरोपों को टीएमसी ने बताया निराधार

भाजपा के आरोप का खंडन करते हुए टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने कहा, ‘‘हमारे खिलाफ लगाए गए आरोप निराधार हैं। पुलिस को मामले की जांच करने दें।’’ पुलिस ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है।