These are the upcoming pan India movies, for one film, the makers have

ये हैं अपकमिंग पैन इंडिया फिल्में, जो उड़ा देगी सबके होश, एक फिल्म के लिए तो मेकर्स ने लगा दिए 500 करोड़…

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों पैन इंडिया फिल्मों का बोलबाला चल रहा हैं। पहले पुष्पा फिर ट्रिपल आर और अब केजीएफ चैप्टर 2 सिनेमा हाल में धमाल मचा रही हैं। इन फिल्मों ने साउथ और नॉर्थ के बीच की दूरी को मिटाने का काम किया हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:41 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:41 pm IST

upcoming pan India movies : मुंबई । बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों पैन इंडिया फिल्मों का बोलबाला चल रहा हैं। पहले पुष्पा फिर ट्रिपल आर और अब केजीएफ चैप्टर 2 सिनेमा हाल में धमाल मचा रही हैं। इन फिल्मों ने साउथ और नॉर्थ के बीच की दूरी को मिटाने का काम किया हैं। ये अलग बात है कि अजय और सुदीप जैसे सितारे हिंदी भाषा को लेकर लड़ते दिखाई दिए।

Read more : एक्शन मोड में CM Bhupesh Baghel | 90 विधानसभाओं के दौरे का आगाज

पैन इंडिया फिल्मों की सफलता ने साउथ फिल्मकारों का मनोबल बढ़ाने का काम किया हैं। आने वाले समय में एक से बढ़कर एक बहुभाषी फिल्में आने वाली हैं। जो कहीं ना कहीं सिनेमा के वर्तमान परिेवेश को बदलने का काम करेगी।आइए बिना कोई देरी किए साउथ की उन फिल्मों के बारें में बात करते हैं। जो हिंदी में डब होकर बॉक्स ऑफिस में दस्तक देने वाली हैं।

पोन्नियिन सेल्वान पार्ट वन

इस फिल्म के जरिए दिग्गज फिल्मकार मणिरत्नम वापसी करने वाले हैं। फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा हैं। पुष्पा, बाहुबली और केजीएफ चैप्टर 2 की तरह यह फिल्म भी दो पार्ट में रिलीज होगी। पीएस पार्ट वन में लगभग सभी इंड्रस्ट्री के कलाकार हैं। फिल्म में चियान विक्रम,कार्थी शिवकुमार, जयम रवि ऐश्वर्या राय, तृषा कृष्णन जैसे बड़े स्टार्स मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Read more : एक्शन मोड में CM Bhupesh Baghel | 90 विधानसभाओं के दौरे का आगाज

सालार

केजीएफ चैप्टर 2 के बाद डायरेक्टर प्रशांत नील इस फिल्म से तगड़ी वापसी करने वाले हैं। सालार को इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही हैं। जिसमें पहली बार बाहुबली प्रभास और केजीएफ के डायरेक्टर साथ में काम करने वाले हैं। प्रभास के अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमार, जगपति बाबू और श्रुति हासन जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं। फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Read more : ‘रक्षा विभाग के 58,275 सेवानिवृत्त कर्मियों की पहचान की पुष्टि न होने से पेंशन में देरी

दसरा

यह नेचुरल स्टार नानी की अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म हैं। जिसे एक साथ कई भाषाओं में बनाई जा रही हैं। इस फिल्म में नेचुरल स्टार धांसू एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगे। जर्सी, एमसीए, सुपर खिलाड़ी 4 और कृष्णनार्जुन युद्धम जैसी हिंदी डब फिल्मों से नानी ने हिंदी बेल्ट में तगड़ी पकड़ बना ली हैं। हिंदी बेल्ट के दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Read more : Ratlam सब्जी मंडी में लोगों और सब्जी विक्रेताओं के बीच विवाद | Collector के आदेश पर घमासान

विक्रांत रोना

बीते दिनों हिंदी भाषा को लेकर सिंघम से भिड़ने वाले कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप विक्रांत रोना के जरिेए जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं। फिल्म में उनके आपोजिट बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस नजर आने वाली हैं। केजीएफ के बाद कन्नड़ सिनेमा की यह अपकमिंग मेगा बजट फिल्म हैं। जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

Read more : ‘रक्षा विभाग के 58,275 सेवानिवृत्त कर्मियों की पहचान की पुष्टि न होने से पेंशन में देरी