These Bollywood superstars will perform at IIFA-2023

IIFA-2023 में परफॉर्म करेंगे बॉलीवुड के ये सुपर स्टार, अबू धाबी में लगेगा सेलिब्रिटी का मजमा

These Bollywood superstars will perform at IIFA-2023 बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अगले साल IIFA में परफॉर्म करेंगे

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:28 am IST

Bollywood superstars will perform at IIFA-2023: मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अगले साल दुबई में होने जा रहे इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स में परफॉर्म करेंगे। 23वें IIFA अवॉर्ड्स अबू धाबी के एतिहाद एरिना में होंगे। अवॉर्ड्स और वीकेंड फंक्शन 10 और 11 फ़रवरी 2023 को अबू धाबी के यस आइलैंड (जहां एतिहाद अरेना मौजूद है) में होंगे, जिसमें संगीत और मनोरंजन का तड़का लगाया जाएगा। यूएई में यह सेरेमनी दूसरी बार होने जा रही है।

यस आइलैंड के ब्रांड एम्बेसडर हैं रणवीर
रणवीर सिंह यस आइलैंड के ब्रांड एम्बेसडर हैं। उनका कहना है कि वे IIFA सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। बकौल रणवीर, “मैं एक बार फिर IIFA में अपने परफॉर्मेंस को लेकर एक्साइटेड हूं, जो यादगार होने वाला है। क्योंकि मैं घर से दूर अपने दूसरे घर यस आइलैंड में परफॉर्मेंस दूंगा।”

Read more: Wi-Fi का पासवर्ड नहीं देने पर नाबालिग को मिली खौफनाक सजा, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह 

रणवीर सिंह को बेसब्री से इंतजार
रणवीर ने आगे कहा,”इतनी शानदार लोकेशन का ब्रांड एम्बेसडर होने के नाते मैं इंडस्ट्री के अपने फ्रेंड्स के साथ इसे दिखाने और दर्शक के तौर पर इस इवेंट का हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकता। मुझे उम्मीद है कि यस आइलैंड में IIFA का अब तक का सबसे बेहतरीन अनुभव होने वाला है। क्योंकि मैं जानता हूं कि यह तरह से एपिक होगा।”

सेरेमनी में लगेगा सेलेब्स का मजमा
Bollywood superstars will perform at IIFA-2023: इस बार IIFA अवॉर्ड्स अबू धामी के संस्कृति और पर्यटन मंत्रालय और मिराल के साझा प्रयास से पूरा कराया जाएगा। इवेंट में बॉलीवुड से सलमान खान, वरुण धवन, करन जौहर और कृति सेनन समेत कई इंडियन सेलेब्स इस शानदार शाम का हिस्सा बनने की तैयारी कर रहे हैं। सेरेमनी के टिकट बिकने शुरू हो गए हैं, जिन्हें एतिहाद अरेना की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं।

आखिरी बार जयेशभाई जोरदार में दिखे थे
बात रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी थी। दिव्यांग ठक्कर के निर्देशन वाली इस फिल्म में शालिनी पांडे, रत्ना पाठक और बोमन ईरानी की भी अहम भूमिका थी। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘सर्कस’ है, जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है।

Read more: बॉयफ्रेंड ने मिलने के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल 

रणवीर के साथ-साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा के अभिनय से सजी यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होनी है। इसके अलावा रणवीर की एक अन्य फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी बनकर तैयार है, जिसके डायरेक्टर करन जौहर हैं और जिसमें आलिया भट्ट, धर्मेन्द्र, जया बच्चन और शबाना आजमी की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें