Minor gets horrific punishment for not giving Wi-Fi password

Wi-Fi का पासवर्ड नहीं देने पर नाबालिग को मिली खौफनाक सजा, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह

Minor gets horrific punishment for not giving Wi-Fi password Wi-Fi का पासवर्ड नहीं देने पर नाबालिग को मिली खौफनाक सजा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 8, 2022/9:58 pm IST

Minor gets horrific punishment : मुंबई। महाराष्ट्र मुंबई के कामोठे इलाके में वाईफाई हॉटस्पॉट का पासवर्ड देने से मना करने पर दो लोगों ने 17 साल के एक लड़के की हत्या कर दी। दोनों नशे में धुत्त थे और युवक को पासवर्ड देने की जिद कर रहे थे। युवक ने पासवर्ड नहीं दिया तो दोनों ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

घटना के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। नवी मुंबई के डीसीपी जोन-1 विवेक पानसरे ने बताया कि मृतक और दोनों आरोपियों के बीच मारपीट हुई जिसके बाद दोनों आरोपियों ने मृतक की चाकू मारकर जान ले ली।

Read more: बॉयफ्रेंड ने मिलने के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल 

पकड़े गए आरोपियों ने गुनाह कुबूल किया और पूछताछ में खुलासा किया है कि वाई-फाई का पासवर्ड नहीं बताने के चलते उन्होंने युवक की चाकू मारकर जान ले ली। वारदात 27 अक्टूबर को कामोठे इलाके की एक इमारत में रात 11 बजे के करीब हुई थी। गिरफ्तार दोनों आरोपियों के नाम रविंद्र अटवाल और राज वाल्मीकी है और दोनों कामोठे इलाके के मारुति भवन नाम की इमारत में साफ सफाई का काम करते हैं।

नशे में धुत्त दो लोगों ने युवक की ले ली जान
Minor gets horrific punishment : दोनों ने जिस युवक की हत्या की, उसका नाम विशाल मौर्या है और वह बेकरी में काम करता था। आरोपियों ने बताया कि रात में दोनों विशाल से वाई-फाई का पासवर्ड मांग रहे थे। बार-बार कहने के बावजूद उसने पासवर्ड साझा करने से इनकार कर दिया था।

Read more:अग्निवीर भर्ती के नाम पर युवाओं से करोड़ों की ठगी! सेना का जवान गिरफ्तार, 200 से ज्यादा लोगों को बनाया शिकार 

इसी बात को लेकर तीनों में झगड़ा हुआ और दोनों ने विशाल को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने एडमिट करने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें