These two big films will clash with Gadar 2

अब आएगा मजा ! गदर 2 के साथ क्लैश करेगी ये दो बड़ी फिल्में, अक्षय और सनी के बीच होगा कड़ा मुकाबला…

अब आएगा मजा ! गदर 2 के साथ क्लैश करेगी ये दो बड़ी फिल्में : These two big films will clash with Gadar 2, there will be a tough fight between

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2023 / 05:12 PM IST, Published Date : June 10, 2023/5:12 pm IST

मुंबई । अगस्त 2023 फिल्मों के हिसाब से बेहद खास होने वाला है। 15 अगस्त के मौके पर इस बार 3 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसको लेकर फैंसल के बीच भयंकर क्रेज देखने को मिल रहा है। 11 अगस्त 2023 को इस बार एक नहीं दो नही बल्कि तीन बड़ी फिल्में आ रही है। जिनमे से दो फिल्में हिट फिल्मों का सेकंड पार्ट है। इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है गदर 2 का जिसे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है। गदर साल 2001 में रिलीज हुई थी। जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी ने लीड रोल प्ले किया था। गदर के रिलीज के लगभग 22 साल बाद इसका दूसरा पार्ट गदर 2 आ रहा है। जिसमें एक बार फिर सनी और अमीषा की सुपरहिट जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखेगी।

यह भी पढ़े : Seoni news: राष्ट्रीय रायफल विंग के नायक की दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह 

11 अगस्त को ही गदर 2 के अलावा रणबीर कपूर की एनिमल भी रिलीज हो रही है। एनिमल को संदीप रेड्डी डायरेक्ट करने वाले है। इस फिल्म में रणबीर एक गैंगस्टर का रोल प्ले करने वाला है। अनिल कपूर रणबीर के पिता के रोल में दिखेंगे। जबकि बॉबी देओल एनिमल फिल्म में मेन विलेन के रोल में दिखेंगे। एनिमल और गदर 2 के अलावा 11 अगस्त को ही अक्षय कुमार की OMG 2 भी रिलीज हो रही है। OMG 2 में अक्षय कुमार भगवान शिव के रोल में दिखेंगे। खिलाड़ी कुमार के अलावा इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देने वाले है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जब ये तीनों बड़ी फिल्में एक दूसरे से क्लैश करेगी। तो किसी ना किसी को नुकसान झेलना पड़ सकता है।