इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा! रणबीर कपूर और उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात...देखें | This actress made a big disclosure! relationship with Ranveer Kapoor and Uday Chopra...

इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा! रणबीर कपूर और उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात…देखें

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) इन दिनों अमेरिका में हैं और जब उन्हें बॉलीवुड की याद आती है तो वह पुराने दोस्तों के साथ गुजारे समय को याद करती हैं।

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:20 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:20 pm IST

Nargis Fakhri relationship with Ranveer Kapoor

मुंबई। नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) इन दिनों अमेरिका में हैं और जब उन्हें बॉलीवुड की याद आती है तो वह पुराने दोस्तों के साथ गुजारे समय को याद करती हैं। बॉलीवुड जिन लोगों ने उनकी पहली फिल्म ‘रॉकस्टार’ में उनकी एक्टिंग की बुराई की, उन्होंने भी यह माना कि उनकी हर नजर मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नरगिस लंबे समय तक उदय चोपड़ा (Uday Chopra) के संग रिलेशनशिप में रहीं। अब उन्होंने इस रिश्ते को लेकर खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें: आयकर विभाग ने छह सितंबर तक 70,120 करोड़ रुपये का रिफंड जारी किया

वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग अपने रिलेशन की खबरों पर भी उन्होंने चुप्पी तोड़ी है, बॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे होने पर नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने कहा रहा है यह एक अद्भुत यात्रा रही है, उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘रॉकस्टार’ से ही नाम कमा लेने पर बताया कि यह एक लंबी कहानी है, मुझे एक ऑडिशन के बारे में एक ईमेल भेजा गया था, मुझे सच में विश्वास है कि यह मेरी किस्मत का ही खेल था जो मैं यहां चली आई।

ये भी पढ़ें:इंस्टाग्राम में वीडियो पोस्ट करना तीन लड़कियों को पड़ा भारी, अज्ञात ने अश्लील बनाकर कर दिया वायरल

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपनी और उदय चोपड़ा की लव स्टोरी पर बात करते हुए नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने बताया कि उदय और मैंने 5 साल तक डेट किया और वह भारत में मिले सबसे खूबसूरत इंसान थे। मैंने मीडिया से भी यह बात नहीं बताई क्योंकि लोगों ने मुझे अपने रिश्ते को सीक्रेट रखने के लिए कहा था, लेकिन मुझे इसका अफसोस है, मुझे सभी को बता देना चाहिए था।

ये भी पढ़ें:मैंने तेंदुलकर के दबाव में मन को शांत बनाये रखना सीखा : भगत

फिल्म ‘रॉकस्टार’ के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग रिलेशनशिप को लेकर भी नरगिस ने खुलासा किया, वह बोलीं, ‘आज तक, मैं थैंक्सफुल हूं कि मैंने रणबीर के साथ मेरे पहले को-स्टार के रूप में काम किया, वह एक शानदार एक्टर हैं और उनके साथ काम करना आसान है, साथ ही उसकी मां को जानना जैसे भगवान का एक आशीर्वाद था क्योंकि वह मुझे बहुत प्यारी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)