Trupti Dimri will become the lead actress in 'Bhool Bhulaiyaa 3'

Bhool Bhulaiyaa 3: ये हसीना बनेगी ‘भूल भुलैया 3’ में लीड एक्ट्रेस, जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए बताया था कि 'भूल भुलैया 3' में ओजी मंजुलिका विद्या बालन की वापसी हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2024 / 02:05 PM IST, Published Date : February 21, 2024/2:05 pm IST

नई दिल्ली : Bhool Bhulaiyaa 3:  ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद ही मेकर्स ने हॉरर-कॉमेडी फिल्म की तीसरा पार्ट बनाने की घोषणा कर दी थी। इसके बाद से ही फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई। कुछ ही दिनों पहले कार्तिक आर्यन ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए बताया था कि ‘भूल भुलैया 3’ में ओजी मंजुलिका विद्या बालन की वापसी हो गई है। अब एक्टर ने ‘भूल भुलैया 3’ की लीड एक्ट्रेस को लेकर बड़ा अपडेट शेयर कर दिया है। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एक्ट्रेस की स्माइल करती हुई आधी तस्वीर Puzzle के रूप में शेयर की है और साथ ही फैंस से ‘भूल भुलैया 3’ की मिस्ट्री गर्ल की पजल को सॉल्व करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें : CG Budget Session 2024 Live राजिम पर फिर मचा सदन में रार.. अटल श्रीवास्तव और सुशांत शुक्ला के बीच तीखी बहस.. संशोधन विधेयक पर हुआ मतदान

कार्तिक ने लोगों से की Puzzle सुलझाने की अपील

Bhool Bhulaiyaa 3:कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में एक फोटो है, जिसमें एक टेबल पर ‘भूल भुलैया 3’ के टाइटल की एक किताब, लैंप, कैंड्ल, ताला-चाबी और एक पजल टेबल पर रखी हैं। तस्वीर में दिख रही पजल में एक एक्ट्रेस का आधा चेहरा दिखाई दे रहा है। इस फोटो के साथ कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा- ‘सॉल्व कीजिए इस भूल भूलैया को #Bb3MysteryGirl #BhoolBhulaiyaa3…’ कार्तिक आर्यन का ‘भूल भुलैया’ से यह लेटेस्ट अपडेट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Jogidand Caves : कई रहस्यों से घिरी हैं जोगिदण्ड की ऐतिहासिक गुफाएँ, अंदर विराजमान हैं भगवान भोलेनाथ, सांप-बिच्छू करते हैं पहरेदारी 

फैंस ने मिनटों में सुलझाई कार्तिक की Puzzle

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन ने तो फैंस को पजल के रूप टास्क दिया, लेकिन लोगों ने मिनटों में इस भूल भुलैया को सुलझा दिया। एक्टर की आधी शेयर की तस्वीर को फैंस ने फटाफट पूरा करके सोशल मीडिया पर शेयर कर डाला है। फिल्मी फैंस के मुताबिक, कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की लीड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) होने वाली हैं।

हालांकि मेकर्स या कार्तिक आर्यन की तरफ से तृप्ति डिमरी का नाम बतौर लीड एक्ट्रेस ऑफिशियल नहीं किया गया है। बता दें, बीते हफ्ते कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली विद्या बालन की वापसी ‘भूल भुलैया 3’ में अनाउंस की थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp