Bollywood actor married for the fourth time at the age of 70

बॉलीवुड के इस अभिनेता ने 70 की उम्र में चौथी बार रचाई शादी, 29 साल छोटी हसीना संग लिए सात फेरे, तस्वीरें हुई वायरल

This Bollywood actor married for the fourth time at the age of 70 : 29 साल छोटी लड़की संग 5वी शादी रचाई है .

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2023 / 08:31 PM IST, Published Date : January 16, 2023/8:31 pm IST

Bollywood actor married for the fourth time at the age of 70: मुंबई : प्यार में ना कोई उम्र देखता है ना कोई धर्म. अगर आप किसी के प्यार में पड़ गए हैं तो बस आपको सामने वाला इंसान ही नजर आएगा. एक बार के लिए लोग सही-गलत का फर्क भी प्यार में भूल जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता के साथ जिन्होंने 70 की उम्र में 29 साल की छोटी हसीना के साथ शादी रचाई। बता दें कि ये अभिनेता कोई और नहीं बाकि 70s के जाने माने अभिनेता कबीर बेदी है। एक्टर ने कोई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़े : सरकारी कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, सैलरी में होने वाली है बंपर बढ़ोतरी, बजट में सरकार कर सकती है ये ऐलान!

कबीर बेदी ने 77 साल की उम्र में दोबारा की शादी

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार कबीर बेदी 77 साल के हो चुके हैं। फिल्मों में तो उन्होने खूब नाम कमाया ही लेकिन निजी जिंदगी को लेकर भी वो चर्चा में बने रहे। बता दें कि पहले ही एक्टर ने 4 शादिया की है। इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में अपने से 29 साल छोटी लड़की संग 5 वी शादी रचाई है। जानकारी के अनुसार लंबे वक़्त तक अपनी गर्लफ्रेंड परवीन संग शादी कर ली ही। जिसकी तस्वीरें अभिनेता ने सोशल मीडिया में शेयर की है।

यह भी पढ़े : Korea News : मनेंद्रगढ़ में आदमखोर तेंदुए से दहशत। 3 लोगों की मौत के बाद मचा हड़कंप

बेटी से भी छोटी है कबीर की चौथी पत्नी

कबीर बेदी ने 70वें जन्मदिन पर लोगों को तब बड़ा झटका दे दिया जब उनकी चौथी शादी की तस्वीर वायरल हुई। इन फोटो में कबीर उम्र में काफी कम दिख रही लड़की के साथ नजर आ रहे थे। फिर पता चला कि कबीर बेदी ने खुद से 29 साल छोटी परवीन दोसांझ से शादी की है। 70 के हो चुके थे कबीर बेदी तो परवीन महज 41 साल की थी. ऐसे में दोनों के बीच उम्र का इतना बड़ा फासला हर किसी को हैरान कर रहा था. और भी हैरानी की बात तो ये थी कि परवीन कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से भी छोटी थीं. लेकिन दोनों इस रिश्ते से काफी खुश हैं।

यह भी पढ़े : Korba Road Accident : Bike और स्कूटी में जोरदार भिड़ंत। हादसे में बाइक सवार पिता और बेटे की मौत

दोनों की पहली मुलाकत लंदन में हुई थी

परवीन दुसांज से कबीर बेदी की पहली मुलाकात लंदन में एक प्ले के दौरान हुई थी। यह बात करीब 17 साल पहले 2005 की है। कबीर यह प्ले सेंट्रल लंदन के शेफ्ट्सबरी थिएटर में कर रहे थे। परवीन अपने दोस्त के साथ इसे देखने पहुंची थीं। बाद में सभी ने कबीर से मुलाकात की और बातों-बातों में परवीन कबीर बेदी की ओर आकर्षित हो गईं। दोनों के बीच दोस्ती हुई और यह दोस्ती बहुत जल्द ही प्यार में बदल गई। कबीर से शादी के लिए परवीन के घर वाले राजी नहीं थे, लेकिन बाद में वह सब मान गए।

यह भी पढ़े : ‘जिंदगी दो पल की’ लिखने वाले गीतकार नहीं रहे, दोस्त ने निधन की दी जानकारी, इस बीमारी से थे पीड़ित

4 शादियां कर चुके हैं कबीर बेदी

Bollywood actor married for the fourth time at the age of 70: एक्टर कबीर ने पहली शादी 1969 में ओडिशी डांसर प्रोतिमा से की थी लेकिन परवीन बाबी से नाम जुड़ने के कारण दोनों का रिश्ता टूट गया जिसके बाद ब्रिटेन की फैशन डिजाइनर सुसैन से कबीर बेदी ने शादी की. तीसरी शादी 1990 में रेडियो और टीवी रिप्रेजेंटर निक्की से की. लेकिन 15 साल बाद तलाक के बाद कबीर ने परवीन दोसांझ का हाथ थाम लिया. दोनों में उम्र का फासला होने के बाद भी वो काफी खुश हैं फिलहाल इनका रिश्ता खुशी-खुशी चल रहा है।

 
Flowers