This film of R Madhavan will create history, the first film in the country

आर माधवन की ये फिल्म रचेगी इतिहास, ऐसा करने वाली देश की पहली फिल्म, कल होगी रिलीज…

This film of R Madhavan will create history, the first film in the country to do so, release tomorrow...

Edited By: , June 30, 2022 / 11:14 PM IST

मुंबई । दो साल के लंबे इंतजार के बाद फाइनली आर माधवन की अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री रिलीज होने वाली है। जिसका लेखन निर्देशन और अभिनय की कमान माधवन ने खुद ही संभाली हैं। बीते दिनों फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया।

Read more : कलयुगी पिता ने अपने 2 मासूम की ले ली जान, मोबाइल के चार्जर केबल से उतारा पत्नी को मौत के घाट, फिर खुद भी झुल गया फांसी पर 

माधवन की ये फिल्म एक साथ 1 जुलाई को विश्वभर में रिलीज होगी, जो एक साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयाली के अलावा हिंदी और अंग्रेजी भाषा में भी प्रदर्शित होगी। सिमरन बग्गा फिल्म में राकेट वैज्ञानिक नंबी नारायण की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगे।

Read more : बॉयफ्रेंड के बाप से इश्क लड़ा बैठी ये लड़की, 6वीं क्लास में ही हो गई थी फिदा, 16 साल की उम्र में किया रोमांस

इन दोनों स्टार के अलावा फिल्म के तमिल वर्जन में सुपरस्टार सूर्या और हिंदी वर्जन में किंग खान स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। अगर इस फिल्म को अच्छे स्क्रीन मिले तो ये माधवन के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती हैं। कंटेट और स्टोरी टेलिंग के मामलें में ये फिल्म माधवन के करियर की बेस्ट फिल्म बताई जा रही है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga