America Girlfriend marries boyfriend's father

बॉयफ्रेंड के बाप से इश्क लड़ा बैठी ये लड़की, 6वीं क्लास में ही हो गई थी फिदा, 16 साल की उम्र में किया रोमांस

Amazing news : कहते हैं प्यार की उम्र नहीं होती... किसी भी उम्र में प्यार हो सकता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला अमेरिका में।

Edited By: , June 30, 2022 / 10:40 PM IST

Amazing news : कहते हैं प्यार की उम्र नहीं होती… किसी भी उम्र में प्यार हो सकता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला अमेरिका में। यहां की एक लड़की 6thवीं क्लास में थी, तभी उसे अपनी उम्र से 24 साल बड़ा शख्स पसंद आया गया। यह शख्स और कोई नहीं, बल्कि लड़की के पूर्व प्रेमी के पिता था। लड़की जब 16 साल की हुई तो उसने तब 40 साल के रहे शख्स के साथ रोमांटिक रिलेशन शुरू कर दिया। आगे चलकर दोनों ने शादी भी की।

यह भी पढ़ें : नम्रता ने अपनी मादक अदाओं से ‘मानसून में लगाई आग’! काली प्रिंटेड ब्रा और माइक्रो मिनी पेंट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Video में दिखाए सेक्सी हॉट मूव्स 

सिडनी डीन पहली बार पति पॉल से तब मिली थीं जब वह छठी क्लास में थीं। तब वह पॉल के बेटे को डेट कर रही थीं। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन वे दोनों दोस्त बने रहे। सिडनी उसके साथ और उसके घर वालों के साथ टाइम बिताने के लिए उसके घर जाते रहती थीं। कपल की फैमिली और दोस्त इस रिलेशनशिप के खिलाफ थे, फिर भी कपल ने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। इस लड़की का नाम है सिडनी डीन। वह अब 27 की हो गई है। उसके पति पॉल की उम्र 51 साल है। दोनों अमेरिका के ओहियो में रहते हैं।

यह भी पढ़ें : जैसे ही हुआ शिंदे को सीएम बनाने का ऐलान, टेबल पर खड़े होकर समर्थकों ने किया डांस, देखें Video 

सिडनी मानती हैं कि उन दोनों का रिलेशनशिप पारंपरिक रिलेशनशिप से काफी अलग है। उन्होंने कहा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं पॉल से प्यार करने लगूंगी। लेकिन मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मैंने ऐसा किया। मैंने सिर्फ पॉल के साथ ही रोमांस किया है। पॉल के पहले से ही दो बच्चे थे। वह काफी समय तक इस रिश्ते के खिलाफ रहा। लेकिन अब उसकी भी शादी हो गई है और वह अब सिडनी और पॉल के रिश्ते के खिलाफ नहीं है। सिडनी, जब 16 साल की हो गईं तब दोनों के बीच रोमांस शुरू हुआ। बता दें कि अमेरिका के कई राज्यों में 16 साल की उम्र में सहमति से सेक्स कानूनी रूप से वैलिड है। उधर, उम्र में बड़ी अंतर की वजह से सिडनी और पॉल के करीबियों में इस रिलेशनशिप को लेकर गुस्सा था। इसके बावजूद दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली। अब शादी को भी करीब 6 साल होने को हैं। लेकिन उनके ज्यादातर करीबी इस रिश्ते को नहीं मानते हैं।

 

#HarGharTiranga