'सोनाली फोगाट की मौत के पीछे इस शख्स का हाथ’, भांजे ने लगाया साजिश रचने का आरोप |

‘सोनाली फोगाट की मौत के पीछे इस शख्स का हाथ’, भांजे ने लगाया साजिश रचने का आरोप

विकास ने सुधीर सांगवान को ही सोनाली की मौत का जिम्मेदार बताया है। विकास ने कहा कि सुधीर सांगवान ने ही सोनाली फोगाट की मौत की साजिश रची है। 

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:19 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:19 am IST

sonali fpgat death case: पणजी। बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार रही सोनाली फोगाट के परिजन उनकी मौत को लेकर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं। अब सोनाली के भांजे एडवोकेट विकास ने उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विकास ने सुधीर सांगवान को ही सोनाली की मौत का जिम्मेदार बताया है। विकास ने कहा कि सुधीर सांगवान ने ही सोनाली फोगाट की मौत की साजिश रची है।

ये भी पढ़ेंः WhatsApp पर आए इस लिंक को क्लिक करना पड़ गया भारी! एक ही झटके में एकाउंट से कट गए 21 लाख

बता दें कि बीते दिन गोवा में अभिनेत्री और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी, सोनाली अपने स्टाफ के साथ गोवा गई हुईं थी यहीं उनकी मौत हो गई थी। 42 साल की सोनाली के निधन की वजह हार्टअटैक बताया जा रहा है लेकिन घर-परिवार के लोग साजिश की आशंका जता रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः  मुलाकात पर सियासत तेज! कांग्रेस बोली- दलबदलू नेताओं को सता रहा कुर्सी जाने का डर

बता दें कि सोमवार की शाम 7 से 8 बजे के बीच सोनाली ने सोशल मीडिया पर गुलाबी पगड़ी पहने अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं। सोनाली फोगाट एक शूट के लिए 22 अगस्त को ही गोवा पहुंची थीं जहां उन्हें 24 अगस्त तक रुकना था। सोमवार की रात को सोनाली गोवा में एक पार्टी में गईं और मंगलवार की सुबह तड़के वापस होटल लौट आईं।

सोनाली फोगाट को होटल वापस आने के बाद बेचैनी की महसूस हुई, बेचैनी की शिकायत पर सोनाली फोगाट को उत्तरी गोवा जिले के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल के डॉक्टर्स कह रहे हैं कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही सोनाली की मृत्यु हो चुकी थी। डॉक्टर्स के मुताबिक सोनाली फोगाट को देखते ही मृत घोषित कर दिया गया था। डॉक्टर्स ने ये भी कहा है कि अभी कोई मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई।

 
Flowers