This time Ameesha is again in discussions but this time she remains in discussions about her love-life

जल्द इस पाकिस्तानी एक्टर की दुल्हन बन सकतीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दोनों का रोमांटिक वीडियो

एक रोमांटिक वीडियो पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास के साथ लगातार वायरल हो रही है। जिसके बाद से वह काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:00 am IST

Ameesha Patel Imran Romantic Video: अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। उनकी उम्र अभी 46 साल है लेकिन वह अभी भी बेहद खूबसूरत हैं। इस बार अमीषा फिर से चर्चाओं में हैं लेकिन इस बार वह अपने लव-लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी एक रोमांटिक वीडियो पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास के साथ लगातार वायरल हो रही है। जिसके बाद से वह काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई हैं।

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

Ameesha Patel Imran Romantic Video: फिल्म ‘गदर’ में हिंदुस्तानी तारा सिंह के प्यार में दीवानी पाकिस्तान की बेटी ‘सकीना’ का किरदार निभाने वाली अमीषा पटेल रियल लाइफ में इसका बिल्कुल उल्टा ही कर बैठी हैं। अमीषा पटेल और इमरान अब्बास के डेटिंग की खबरें एक वीडियो सामने आते ही आग पड़क चुकी हैं। दरअसल, हाल ही में बहरीन में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्‍शन में उनकी मुलाकात हुई थी। दोनों ने साथ में काफी अच्‍छे पल बिताए और बॉलीवुड गानों पर कुछ वीडियो भी बनाए। लोगों को ये काफी पसंद आ रहे हैं।

वायरल हो रहा है दोनों का वीडियो

Ameesha Patel Imran Romantic Video: अब अमीषा ने इमरान के साथ एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। गाना भी बहुत रोमांटिक है और अमीषा-इमरान भी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें साथ देखकर क्रेजी हो गए हैं। दोनों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं उनकी जोड़ी को हिट बता रहे हैं। दोनों को एक साथ देखने की डिमांड कर रहे हैं, मगर अमीषा उन्‍हें अपना एक अच्‍छा दोस्‍त बताती हैं।

पोस्ट पर किया कमेंट

Ameesha Patel Imran Romantic Video: लेटेस्‍ट वीडियो शेयर करते हुए अमीषा ने लिखा है, ‘’पिछले हफ्ते बहरीन में अपने सुपरस्‍टार दोस्‍त के साथ फन करते हुए.’’ अमीषा के पोस्‍ट पर इमरान ने भी कमेंट करते हुए लिखा है कि उन्‍हें भी उनके साथ ये वीडियो रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया। ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ उनके फेवरेट बॉलीवुड गानों की लिस्‍ट में शुमार है। साथ यह भी कहा कि वह अमीषा के साथ जल्‍द एक और मुलाकात करने को लेकर उत्‍सुक हैं। वह इससे पहले अमीषा की पहली फिल्‍म ‘कहो ना प्‍यार है’ का ‘जानेमन जानेमन’ सॉन्‍ग गाते नजर आए थे। इमरान एक्टर होने के साथ ही साथ सिंगर और मॉडल भी हैं।

यह भी पढ़ें :  प्रदेश में नई बीमारी का मंडराया खतरा, रोजाना इतने बच्चे हो रहे इस बीमारी से पीड़ित, सतर्कता जरूरी

 
Flowers