Tiger's Heropanti did not work in front of Rocky, Devgan and Bachchan

रॉकी के सामने नहीं चली टाइगर की हीरोपंती, देवगन और बच्चन भी फेल, तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों ने तोड़ा दम…

देश में पैन इंडिया फिल्मों का बोलबाला चल रहा हैं। जिसके सामने शाहिद, अक्षय, अजय और अमिताभ जैसे सितारे टिक नही पा रहे हैं। अपने रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी रॉकी भाई का क्रेज दर्शको के सर चढ़कर बोल रहा हैं।

Edited By: , May 2, 2022 / 06:38 PM IST

Heropanti 2, Runway 34 BO day 2: Tiger Shroff's film records a drop -  Hindustan Times

मुंबई । देश में पैन इंडिया फिल्मों का बोलबाला चल रहा हैं। जिसके सामने शाहिद, अक्षय, अजय और अमिताभ जैसे सितारे टिक नही पा रहे हैं। अपने रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी रॉकी भाई का क्रेज दर्शको के सर चढ़कर बोल रहा हैं। नतीजन बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही कर पा रही हैं। पहले शाहिद कपूर की जर्सी और अब टाईगर,अजय की हीरोपंती और रनवे 34 बॉक्स ऑफिस में सक्सेस के लिए स्ट्रगल कर रही हैं।

READ MORE : भारत-यूएई व्यापार समझौते से जुड़े सवालों के एफएक्यू से मिलेंगे जवाब

टाईगर की हीरोपंती और नवाज की दमदार परफॉर्मेंस भी हीरोपंती 2 को बचा नही पा रही है। कमजोर डायरेक्शन, एफर्टलेस इमोशन सीन्स ने फिल्म को डूबो दिया। फिल्म ने पहले दिन 7.50 करोड़, दूसरे दिन 4.50 और तीसरे 4.20 करोड़ की कमाई की हैं। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुुताबिक अजय के रनवे 34 का हाल भी ठीक नही हैं। सिंघम के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म काफी शानदार हैं लेकिन साउथ वर्सेस बॉलीवुड वाली लड़ाई ने अच्छी खासी फिल्म को फ्लॉप कर दिया।

READ MORE : लॉकडाउन के दौरान मोहम्मद शमी के साथ अभ्यास सत्रों से मोहसिन को मिली मदद

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक रनवे 34 ने अपने पहले दिन देशभर से 3.50 करोड़, दूसरे दिन 5 करोड़ और तीसरे दिन 7 करोड़ की कमाई की हैं। रनवे 34 ने अपने पहले वीकेंड में 15 करोड़ के आस पास की कमाई की है। जो कि इसके 70 – 80 करोड़ के बजट के सामने ना के बराबर हैं। ऐसे में इस फिल्म का अपना बजट रिकवर कर पाना भी मुश्किल है।