Top 7 Bold Actress on OTT Platform These Actress Gives Nude Scene

OTT प्लेटफार्म पर संस्कारी बहुओं ने उतारा सराफत का चोला, बोल्ड सीन देखकर नजरें हटाना हुआ मुश्किल

OTT प्लेटफार्म पर संस्कारी बहुओं ने उतारा सराफत का चोला! Top 7 Bold Actress on OTT Platform These Actress Gives Nude Scene

Edited By: , November 29, 2022 / 08:03 PM IST

मुंबईः Top 7 Bold Actress on OTT Platform मनोरंजन के आधुनिक साधन ओटीटी प्लेटफार्म पर बोल्डनेस का जमकर बोलबाला है। इस प्लेटफार्म ने कई एक्टर, एक्ट्रेस को रातों रात स्टार बना दिया। लेकिन स्टार बनने के लिए कई एक्ट्रेस को सराफत का चोला उतारकर बोल्ड बाला बनना पड़ा। इनमें कई ऐसे एक्ट्रेस हैं जो पहले टीवी पर संस्कारी बहू का किरदार निभाया करते थे। इन एक्ट्रेस की लिस्ट में ’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की हिना खान से लेकर ’कसौटी जिंदगी की’ श्वेता तिवारी तक का नाम शामिल है।

Read More: सास थी धंधे वाली, बाहर से लाती थी लड़कियां, बहू से भी करवाना चाहती है जिस्म फरोशी, मना करने पर पर किया ये काम 

इन एक्ट्रेस ने उतारा सराफत का चोला

Top 7 Bold Actress on OTT Platform सराफत का चोला उतारने वाली एक्ट्रेस में सबसे पहला नाम त्रिधा चौधरी का है। त्रिधा ने आश्रम वेब सीरीज में भरूपर बोल्ड सीन दिए थे, जिससे उनको एक नई पहचान मिली। लेकिन अगर उनके पिछले रोल की बात करें तो उन्होंने ’दहलीज’ में बेहद संस्कारी रोल देखने को मिला था।

संदीजा शेख ने छोटे पर्दे पर अपने किरदारों से लोगों का खूब दिल जीता है। लेकिन ’तैश’ और ’गहराइयां’ में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिला था, जिसपर फैंस को भी भरोसा करना मुश्किल हो गया था।

Read More; Ind vs Aus T20 Series: ऑस्ट्रेलिया को अपनी गेंदबाजी से रौंद सकता था ये बॉलर, टीम में नहीं मिली थी जगह, अब शानदार हैट्रिक लेके सेलेक्टर्स पर लगाया प्रश्नचिन्ह

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने ’कसौटी जिंदगी की’ में जहां संस्कारी बहू का रोल अदा किया तो वहीं ’परवरिश’ जैसे पारिवारिक शो में मां के किरदार में दिखाई दी थीं।

ऑल्ट बालाजी की सीरीज ’हम तुम एंड देम’ में एक्ट्रेस अपने को-स्टार अक्षय ऑबरोय के साथ इंटीमेट सीन करती दिखाई दी थीं। अपने लिपलॉक सीन के लिए वह काफी चर्चा में भी आ गई थीं।

’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की संस्कारी बहू और बेटी अक्षरा यानी हिना खान को कौन भुला सकता है। एक्ट्रेस ने फिल्म ‘हैक्ड’ से बड़े पर्दे पर कदम रखा था, जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड सीन्स से लोगों को चौंकाकर रख दिया था। इसके अलावा ‘डैमेज्ड 2’ में भी एक्ट्रेस का अलग ही अवतार देखने को मिला था।

’बालवीर’ एक्ट्रेस शमा सिकंदर विक्रम भट्ट की सीरीज माया में नजर आई थीं, जो कि ’50 शेड्स ऑफ ग्रे’ पर आधारित थी। इस सीरीज में एक्ट्रेस कई बोल्ड सीन्स देते हुए नजर आई थीं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक