Trailer of season 2 of 'Delhi Crime' is out, web series will be released

‘दिल्ली क्राइम’ के सीजन 2 का ट्रेलर हुआ आउट , इस दिन वेब सीरीज को किया जाएगा रिलीज़

Trailer of season 2 of 'Delhi Crime' is out, web series will be released on this day

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:52 am IST

Trailer of season 2 of ‘Delhi Crime:मुंबई : ‘दिल्ली क्राइम’ के नए सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस सीजन में शेफाली डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के किरदार में नजर आ रही हैं। आपको बता दे कि इस बार वह दिल्ली में एक ही तरह से जगह-जगह हो रही हत्याओं का केस सुलझाती नजर आएंगी। जहां पहला सीजन 2012 में हुए निर्भया कांड पर बेस्ड था, वहीं इसका दूसरा ‘सीजन कच्छा बनियान गैंग के आतंक पर बना है। वर्तिका अपनी टीम के साथ दिल्ली में जगह-जगह हो रही हत्याओं को एक-दूसरे से जोड़कर अपराधियों तक पहुंचने में लगी हैं। शो में शेफाली के साथ रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन अनुराग अरोड़ा भी हैं। नेटफ्लिक्स के इस शो का निर्माण एसके ग्लोबल एंटरटेनमेंट और गोल्डन कारवां ने फिल्म कारवां प्रोडक्शन कंपनी के साथ मिलकर किया है। इस शो का निर्देशन तनुज चोपड़ा ने किया है। साथ ही इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर 26 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: अब परमानेंट ड्राइविंग लाइसेंस के लिए नहीं होना पड़ेगा परेशान, मात्र 3 घंटे में बनकर होगा तैयार, जानें प्रक्रिया

‘दिल्ली क्राइम’ के सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Trailer of season 2 of ‘Delhi Crime: ‘दिल्ली क्राइम’ के पहले सीजन को लोगों का भरपूर प्यार मिला। जिसको देखते हुए शो के मेकर ने इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन को बनाया है. साथ ही इस वेब सीरीज को लेकर उम्मीद की जा रही है कि ,पहले सीजन की तरह ये सीजन भी हिट रहे। साल 2019 में रिलीज हुई यह वेब सीरीज एक थ्रिलर सीरीज थी । वही ‘दिल्ली क्राइम’ को बेस्ट ड्रामा सीरीज का अवॉर्ड भी अपने नाम किया था।

यह भी पढ़े: शिंदे ने मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले उनका साथ देने वाले विधायकों से की मुलाकात

26 अगस्त को वेब सीरीज होगी रिलीज़

Trailer of season 2 of ‘Delhi Crime: आपको बता दें शेफाली शाह बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. ‘दिल्ली क्राइम’ के पहले सीजन में शेफाली शाह के अभिनय को काफी पसंद किया गया और दूसरे सीजन में भी वो दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में वो आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में नजर आईं. इस फिल्म में वो आलिया की मां का रोल प्ले करती दिखाई दें रही हैं. वही शेफाली शाह अपने अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड है ,यह वेब सीरीज जल्द ही 26 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

 
Flowers