Trailer of the film 'Chup' is out, within a few hours of its release

फिल्म ‘चुप’ का ट्रेलर हुआ आउट, रिलीज के कुछ घंटों के अंदर वीडियो को मिले लाखों व्यूज

Trailer of the film 'Chup' is out, within a few hours of its release, the video gets millions of views

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:09 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:09 pm IST

video gets millions of views: मुंबई ;बॉलीवुड एक्टर सनी देओल लम्बे वक़्त के बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहे है। बता दें कि अपनी फिल्म चुप को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड है, क्योकि ये फिल्म एक थ्रिलर, ड्रामा और एंटरटेनमेंट से भरपूर है। इस फिल्म में सनी के साथ दुलकर सलमान और पूजा भट्ट लीड रोल में काम करती नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसमे कुछ एक्टर की एक झलक देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़े:प्रदेश में हुई पहली रोबोटिक सर्जरी, इस अदभुत ऑपरेशन का हुआ लाइव टेलीकास्ट

फिल्म चुप का ट्रेलर हुआ रिलीज

video gets millions of views: वही अगर इस फिल्म के ट्रेलर की बात की जाए तो, इस फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ हुए महज 5 घंटे हुए है। देखते ही देखते इस ट्रेलर को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वही इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है। बता दें कि यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़े: रूस ने शीर्ष स्वतंत्र समाचारपत्र का मीडिया लाइसेंस रद्द किया

अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म का ट्रेलर

video gets millions of views: फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ का ट्रेलर रिलीज़ होते ही एक्टर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। साथ ही उन्होंने अपने दोस्त आर. बाल्की को फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। बता दे कि, ये फिल्म एक ऐसे आर्टिस्ट की है जो खतरनाक सीरियल किलर बन जाता है। जो कि सिर्फ फिल्म क्रिटिक्स को टारगेट करता है, इसके मारने का अंदाज भी काफी अलग है। इस फिल्म के 1 मिनट 58 सेकेंड के इस ट्रेलर ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। वही इस फिल्म में म्यूजिक अमित त्रिवेदी और गीत स्वानंद किरकिरेम ने दिया है।