‘निकम्मा’ का ट्रेलर रिलीज, सुपरवुमेन के किरदार में दिखी शिल्पा, फैंस बोलें एक और रीमेक

Trailer release of 'Nikamma', Shilpa seen in the role of superwoman : हंगामा 2 के बाद शिल्पा शेट्टी फिर एक बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम 'निकम्मा' है,जो 17 जून को देशभर में रिलीज होगी।

Edited By: , May 17, 2022 / 10:16 PM IST

मुंबई। हंगामा 2 के बाद शिल्पा शेट्टी फिर एक बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम ‘निकम्मा’ है,जो 17 जून को देशभर में रिलीज होगी। फिल्म में शिल्पा के अलावा एक्टर अभिमन्यू दसानी और शिर्ले सेतिया नजर आने वाली है।

मीना खलखो हत्याकांड : सबूत के अभाव में 3 आरोपी पुलिसकर्मी हुए बरी, 42 पुलिस अधिकारियों और जवानों पर दर्ज हुआ था केस …

आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसे फैंस मिक्स रिस्पांस दे रहे हैं। ‘निकम्मा’ नेचुरल स्टार नानी की सुपरहिट फिल्म एमसीए की अनाधारिक रीमेक है। नानी की मूवी को थोड़ा बहुत ठोक बजाकर ‘निकम्मा’ नाम की फिल्म बना दी गई है। जिसमे थोड़ा बहुत बॉलीवुड टच डाल दिया गया है।

Read more :Gyanvapi Mosque Survey: जज पर भड़के मुनव्वर राणा, मुस्लिम पक्ष के लिए भी कही ऐसी-वैसी बात 

खैर ‘निकम्मा’ के जरिए अभिमन्यू ने अपने अभिनय का एक अलग नमूना पेश किया है। ट्रेलर में वो एक मिडील क्लास आलसी जॉबलेस लड़के का किरदार निभा रहे है। जो देखने में तो किसी भी एंगल से मिडील क्लास फैमिली का लड़का तो नहीं लग रहा है। खैर रीमेक का नाम सुनते ही आजकल हिंदी बेल्ट के दर्शक फिल्म से किनारा कर लेते है। अब देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक निकम्मा को बॉक्स ऑफिस में कितने दिन तक रन कराते हैं।