Trailer release of song 'Thar Maar Thakkar Maar', veteran actors of cinema

‘थार मार थक्कर मार’ गाने का ट्रेलर रिलीज, सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकारों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

Trailer release of song 'Thar Maar Thakkar Maar', veteran actors of cinema raise the mercury of social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:28 am IST

Trailer release of song ‘Thar Maar Thakkar Maar: मुंबई : सिनेमा जगत के दो सुपरस्टार जल्द करने जा रहे है एक साथ फिल्मों में काम। आपको बता दें कि जल्द ही बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की आने वाली फिल्म ‘गॉड फादर’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म के एक गाने का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। जिसमे सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार अपने जलवे बिखेरते हुए नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े: प्रदेश के इस क्षेत्र में सामने आया लंपी वायरस का विकराल रूप, एक जिले में 80 से अधिक मामले

फिल्म ‘गॉड फादर’ के गाने का टीजर हुआ रिलीज

Trailer release of song ‘Thar Maar Thakkar Maar: फिल्म ‘गॉड फादर’ से एक गाने ‘थार मार थक्कर मार’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। जिसमे सलमान और चिरंजीवी की एंट्री दिखाई गई है। इसके साथ ही इस गाने में दोनों दिग्गज एक्टर एक स्टेप करते नज़र आ रहे है। जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे है। पहली बार साउथ की फिंल्मों में डेब्यू करने को लेकर सलमान के फैंस काफी एक्साइटेड है। बता दें कि भाई जान के करोड़ो फॉलोअर्स है जो उनको इस फिल्म में देखने के लिए बेकरार है।

यह भी पढ़े: Rewa News : देखिए युवक की बेरहमी से पिटाई का Live Video…चोरहटा थाना इलाके की घटना…

‘थार मार थक्कर मार’ गाने के टीजर को मिले लाखों व्यूज

Trailer release of song ‘Thar Maar Thakkar Maar: वही अगर इस ट्रेलर की बात की जाए तो इस फिल्म के ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल चुके है। इसके साथ ही बता दें कि ‘गॉड फादर’ के गाने ‘थार मार थक्कर मार’ को मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। साथ ही इस गाने को अनंत श्रीराम ने लिखा है, जबकि इसका म्यूजिक थमन एस ने दिया है। इस फिल्म के गानों को प्रभुदेवा ने कोरियोग्राफ किया है।

यह भी पढ़े; आबकारी विभाग की बैठक में मंत्री कवासी लखमा ने दिखाए तेवर, कहा- अवैध शराब बेचने वालों पर करें कार्रवाई

पहली बार तेलुगू मूवी में काम करेंगे भाई जान

Trailer release of song ‘Thar Maar Thakkar Maar: बता दें कि सुपरस्टार Chiranjeevi के लीड रोल वाली फिल्म God Father मलयालम फिल्म ‘लूसिफर’ का ऑफिशल तेलुगू रीमेक है। जिसको मोहन राजा ने डायरेक्ट किया है। ये पहली बार है जब सलमान किसी तेलुगु फिल्म में नजर आएंगे। इसके साथ ही बता दें कि अभी तक इस फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म इस साल के आखिर में या अगले साल की शुरुआत में रिलीज़ हो सकती है।